शराबी ऑटो रिक्शा चालक ने नाबालिग बेटी को बनाया गर्भवती, बाद में करवाया गर्भपात

punjabkesari.in Monday, Jan 13, 2020 - 09:39 AM (IST)

हिसार(स्वामी): हरियाणा के हिसार में बाप बेटी के रिश्ते काे शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। हिसार के एक गांव में ऑटो रिक्शा चालक ने शराब के नशे में अपनी नाबालिग बेटी को बार-बार दुष्कर्म कर गर्भवती बना दिया। गर्भवती हाेने पर कलयुगी बाप ने उसका गर्भपात भी करवा दिया। पीड़िता से पहली बार जून-2018 में दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर नामजद के खिलाफ दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार किया। सवा 17 साल की 11वीं कक्षा की छात्रा ने पुलिस शिकायत में बताया कि उसका पिता अक्सर नशे में मेरी मां को मारपीट कर घर से निकालता रहा है।

जून 2018 में मेरी मां मायके में रह रही थी। 11 जून 2018 को परिवार के सदस्य खाना खाकर सो गए थे। देर रात पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया था और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। अगली सुबह उसका पिता ऑटो लेकर चला गया। वह शाम को आया और कान पकड़कर माफी मांगने लगा। उसके बाद वह शराब के नशे में आता और दुष्कर्म करता, बाद में एक दिन मेरे पेट में दर्द हुआ। पिता मुझे सिविल अस्पताल लाए और अल्ट्रासाऊंड करवाया।

डाक्टर ने मुझे गर्भवती बताया, बाद में आरोपी पिता ने उसे एक गोली दी जिससे उसका गर्भपात हो गया। फरवरी-2019 में मां उनके पास लौट आई। पिता ने उसे नवम्बर में फिर मारपीट कर घर से निकाल दिया। वह और उसकी बहन मां के साथ ननिहाल चले गए। पीड़िता ने पिता की करतूत मां और नानी को बताई। उसके बाद वह मां के साथ थाने पहुंची और शिकायत दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static