बाप बेटे को कार सवार 3 युवकों ने बंदूक के दम पर लूटा, फिर पैर में मारी 3 गोलियां

2/25/2020 10:42:09 AM

अम्बाला शहर : शहर स्तिथ नई सब्जी मंडी से सब्जी बेच कर वापस घर लौट रहे बाप-बेटे पर कार सवार 3 युवकों ने बंदूक तान कर उनसे पूरे दिन के कमाए रुपए भी ले लिए। इसके बाद एक युवक ने व्यक्ति के पैर में गोली मारकर मौके से फरार हो गए। वहीं घायल को इलाज के लिए शहर नागरिक अस्पताल के ट्रामा सैंटर में पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया। वहीं, सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। 

जानकारी मुताबिक पंजाब के सनौर निवासी जरनैल सिंह 40 वर्षीय अम्बाला शहर की नई सब्जी मंडी में सब्जी बेचने आता है। सोमवार को भी वह अपने बेटे नवजोत के साथ सब्जी बेचने के लिए मंडी में आया था। सब्जी बेचने के बाद रात 11:00 बजे वह अपने बेटे नवजोत के साथ टैम्पू में वापस घर जा रहा था।

वे मंडी से कुछ दूर गए थे कि एक कार उनके पास आकर रुकी, जिसमें से 3 युवक निकले और उनके टैम्पू को घेर लिया। इसके बाद उन्होंने जरनैल के ऊपर बंदूक तान दी और कहा कि जो भी तुम्हारे पास है सब कुछ दे दो। जान बचाने के चक्कर में पूरे दिन की कमाई 20-25 हजार रुपये उनको थमा दिये। इसके बाद युवको ने पहले तो जरनैल के 1 पैर में 2 गोली मारी उसके बाद दूसरे पैर में 1 गोली मारी और कार में बैठकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

Isha