हाईवे पर ट्रक की टक्कर से पिता की दर्दनाक मौत, पुत्र गंभीर रुप से घायल

10/22/2019 11:59:06 AM

बावल (रोहिल्ला) : दिल्ली-जयपुर राजमार्ग स्थित साल्हावास कट पर बीती देर रात एक दिल दहला देने वाले हादसे में जहां दोनों पैर कटने के बाद पिता की मौत हो गई, वहीं बेटा जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। उसे ट्रामा सैंटर में भर्ती करवाया गया है। बताया जाता है कि हाईवे पर ओवरलोड वाहनों की धरपकड़ व चालान काट रही टीम से बचकर भागता हुआ एक ट्रक पिता-पुत्र की बाइक से टकरा गया। रोषित ग्रामीणों ने रात को ही हाईवे पर जाम लगा दिया। 

बावल के गांव बनीपुर का सुनील जांगिड़ अपने बेटे नितिन के साथ बीती रात को किसी कार्य से बाइक पर सवार होकर धारूहेड़ा की ओर निकला था। जब वे हाईवे स्थित गांव साल्हावास कट के पास गुजर रहे थे तो उनकी बाइक को तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। हुआ यह कि रात को ओवरलोड वाहनों को पकडऩे के लिए विभाग की टीम हाईवे पर डटी हुई थी। बचकर भाग रहे एक ओवरलोड ट्रक को पकडऩे के लिए विभाग की टीम उसका पीछा कर रही थी तो चालक ने तेज रफ्तार से ट्रक को साल्हावास कट की ओर मोड़ दिया जिससे वह बाइक से जा टकराया।

इस हादसे का दर्दनाक नजारा यह है कि टक्कर के बाद सुनील के दोनों पैर कट गए और मदद के लिए चिल्लाता रहा। बेटा भी गंभीर रूप से घायल हो गया था। हादसे के बाद हाईवे पर 7 किलोमीटर लंबा जाम लग गया। लगभग 2 घंटे मदद को न तो पुलिस पहुंची और न ही एम्बुलैंस जिससे मौके पर पहुंचे रोषित ग्रामीणों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। 2 घंटे बाद पहुंची पुलिस के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने जाम खोल दिया।

इससे पूर्व उन्होंने ही पिता-पुत्र को जैसे-तैसे रेवाड़ी के ट्रामा सैंटर भेजा। जहां पिता सुनील को मृत घोषित कर दिया गया। 
जैसे ही यह खबर गांव पहुंची तो वहां मातम छा गया। रविवार को पोस्टमार्टम के बाद सुनील का अंतिम संस्कार कर दिया गया। बावल से कांग्रेस प्रत्याशी डा. एम.एल. रंगा अंतिम संस्कार में शामिल हुए। बावल के पुलिस अधिकारी ने कहा कि ट्रक कब्जे में ले लिया गया है और दुर्घटना के बाद चालक फरार हो गया है। उसे शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Isha