1 महीने से लॉकडाउन में फंसे पिता को लेने गया बेटा, अज्ञात वाहन की चपेट में आकर दोनों की मौत

4/28/2020 2:19:14 PM

गोहाना(सुनील जिंदल)- कोरोना के चलते लॉक डाउन है और पहियों की रफ्तार भी रुकी हुई है, वहीँ जहां आम आदमी घरों में कैद है ऐसे में गोहाना पानीपत हाइवे पर गांव चिड़ाना के पास किसी अज्ञात वाहन ने बाइक सवार एक पिता पुत्र को टक्कर मार दी, जिस में बाईक सवार पिता पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सुचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक हस्पताल में भिजवा दिया। मृतक के परिजनों के बयान पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार पानीपत एक होटल में सेक्युरिटी गार्ड के पद पर तैनात सतीश (49) और उसका पुत्र मोहित (20), जो आईटी का छात्र था किसी काम से बाइक पर जा रहे थे कि अचानक एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उन्हें चपेट में ले लिया, जिससे मौके पर दोनों की मौत हो गई।  मृतक के परिजनों ने बताया सतीश पानीपत में के होटल में सिक्योरटी गार्ड की नौकरी करता था और लॉक डाउन के चलते पिछले 22 मार्च में वहीं रह रहा था। कल सतीश का फोन अपने बेटे मोहित के पास आया था और उसे घर आने की इच्छा जाहिर की थी जिस के बाद देर शाम मोहित अपनी बाईक से पिता सतीश को लेने पानीपत चला गया।

वो वहां से लौट रहे थे कि गांव चिड़ाना के पास पंहुचा किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाईक को टक्कर मार दी जिस में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।  मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए गोहाना के नागरिक हस्पताल में भिजवाया । पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।  

Isha