गुरुग्राम-अलवर हाईवे पर सड़क हादसे में बाप-बेटे की मौत, मां गंभीर रूप से घायल

10/26/2018 9:02:20 AM

नूंह मेवात(ऐके बघेल): गुरुग्राम-अलवर हाइवे पर मालब गांव के समीप स्कूल के सामने सड़क हादसे में बाप-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दुर्घटना में एक महिला भी गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को नल्हड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जिसके बाद बाप - बेटे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने नूंह सीएचसी से दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस ने एम्बुलेंस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

आकेड़ा चौकी इंचार्ज एसआई नरेंद्र सिंह ने बताया कि बीते शाम को अड़बर निवासी फतेह मोहम्मद 55 वर्षीय बुलेट बाइक से पुन्हाना के मानौता गांव से वापस घर आ रहा था। बाइक को उनका लड़का राहुल हुसैन 21 वर्षीय चला रहा था और उनकी पत्नी भी बेठी थी। इस बीच जैसे ही वे मालब गांव के सरकारी स्कूल के सामने से गुजर रहे थे तो नूंह की तरफ से आ रही एक एंबुलेंस ने उनकी बाइक को सामने से टक्कर मार दी। एंबुलेंस की रफ्तार तेज होने के चलते टक्कर लगते ही बाइक सड़क पर गिर पड़ी। उनके पीछे आ रही परिजनों की दूसरी बाइक का भी संतुलन बिगड़ गया। जिससे दोनों बाइकें सड़क पर गिर पड़ी।

इस दुर्घटना में फतेह मोहम्मद, उनका बेटा राहुल हुसैन व उनकी पत्नी सईमन गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों को इलाज के लिए नूंह के मेडिकल कालेज नलहड में दाखिल कराया। जहां देर रात करीब साढ़े सात बजे फतेह मोहम्मद व राहुल हुसैन ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं महिला फइमन  भी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है।
 
 

Rakhi Yadav