बेटे की मौत के गवाह बने पिता को भी सुलाया मौत की नींद, 2 साल पहले की थी हत्या

6/20/2020 12:32:09 PM

रोहतक (मैनपाल) : 2 साल पहले मुरादपुर टेकना गांव में बेटे की 18 गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। ठीक 2 साल बाद बेटे की हत्या के मामले में गवाह बने पिता को भी बदमाशों ने मौत की नींद सुला दिया। जब लग रहा था कि बेटे की हत्या के मामले में सुनवाई लगभग पुरी होने वाली है तो आरोपियों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया। वहीं जब से जिले में अनलॉक शुरु हुआ है तब से ही हत्या का ग्राफ भी अनलॉक हो गया है।

गोली मारकर आरोपी बोला- कह देना आशु ने की है हत्या
वारदात के बाद पुलिस जब ठेके के पास पहुंची तो आसपास के लोगों से पूछताछ की। पूछताछ में सामने आया कि गोली मारने वाले ने हत्या करने के बाद आसपास खड़े लोगों से कहा था कि बता देना आशु ने की है हत्या। देवेन्द्र उर्फ बिच्छू ने अपने साथियों अभिषेक उर्फ आशु वासी मुरादपुर टेकना, विनित उर्फ त्रिरछी वासी गुरुग्राम, राहुल उर्फ दादा वासी बहु अकबरपुर, सुशील वासी सांपला के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था। सी.आई.ए.-2 ने मुठभेड के बाद 50 हजार के ईनामी बदमाश देवेंद्र उर्फ बिच्छू पुत्र श्रीकृष्ण निवासी खेड़ी सांपला, सुशील पुत्र धर्मबीर उर्फ लीला निवासी सांपला व पवन उर्फ कालिया पुत्र नरेश उर्फ नेली निवासी वार्ड नं. 15 सांपला को गिरफ्तार किया था।

हमलावरों ने प्रवीन को मारी थी 18 गोलियां
जून 2018 में मुरादपुर टेकना में शराब ठेके के पास प्रवीन नामक युवक की गोली मार कर हत्या की गई थी। प्रवीन की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि प्रवीन को हमलावरों ने 18 गोलियां मारी थी। 3 गोली प्रवीन के सिर में ही फंस गई जबकि बाकी आर-पार हो गई थी।
 

Edited By

Manisha rana