फौजी के परिवार पर पेट्रोल बम से हमला, दिव्यांग बेटा और पिता झुलसे, रोहतक पीजीआई में भर्ती

6/18/2021 1:08:33 AM

रोहतक (दीपक): रोहतक जिला गांव लाढ़ौत में पड़ोसियों के बीच दीवार के झगड़े में एक फौजी के मकान पर पेट्रोल बम से हमला किया गया। घटना बुधवार रात 11 बजे की है। पेट्रोल बम के हमले में फौजी का एक दिव्यांग भाई 21 वर्षीय रोहित और उसके पिता मीर सिंह बुरी तरह झुलस गए हैं। दोनों की हालत गंभीर है। सदर थाना पुलिस इस मामले में कार्यवाही करने में जुटी हुई है। फिलहाल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पीड़ित परिवार की महिला शीला ने पुलिस को शिकायत दी है कि बुधवार रात करीब 11 बजे कुछ लोग उनके घर में घुस गए। इन लोगों ने पेट्रोल बम बनाई एक बोतल उनके कमरे में फेंक दी। धमाके में उसके पति मीर सिंह और दिव्यांग बेटा रोहित झुलस गए। बाद में आरोपियों ने उस पर और उसके पति पर चाकू से वार भी किए। पुलिस को दिए बयान में शीला ने बताया कि उसका बड़ा बेटा फौज में है, इन दिनों वो ड्यूटी पर है। दूसरा बेटा शहर की ही एक कंपनी में काम करता है।

इस शिकायत पर कार्रवाई करते हुए सदर थाना पुलिस ने नामजद हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया और जिसमें सोमबीर नामक एक शख्स को गिरफ्तार भी कर लिया है। सदर थाना प्रभारी शमशेर सिंह ने बताया कि दो घरों के बीच की दीवार पर विवाद के चलते यह घटना हुई है। फिलहाल इस मामले में अन्य आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी। प्रारंभिक जांच में बोतल में पेट्रोल पंप बनाकर हमला करने के तथ्य सामने आए हैं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Shivam