खस्ताहाल में नरवाना का एफसीआई रोड, प्रशासन के खिलाफ लोगों में बढ़ा रोष

12/29/2018 11:46:29 AM

नरवाना(गुलशन चावला): नरवाना सब्जी मंडी के पास सड़क पर जलभराव की स्थिति से लोगों में प्रशासन की कार्यशैली से नाराज है। सड़क खस्ताहाल में होने के कारण वहां से गुजरने वाले राहगिरों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। बताया जा रहा है कि कई बार तो यहां से गुजरने वाले लोग सड़क पर दलदल के अंदर गिर भी चुके है। वहीं यहां के लोगों में सड़क पर जमा हुए पानी से बीमारी फैलने का खतरा भी बना हुआ है।

समाजसेवी सरदार हरचरण सिंह ने पार्षद पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार की तरफ से सड़के निर्माण के लिए ग्रांट तो आई थी, लेकिन पार्षदों द्वारा उनका दुरुपयोग किया जा रहा है। वहीं उन्होंने बताया कि इस सड़क पर अधिकतर सब्जी मंडी, रेलवे स्टेशन और माल गोदाम के लोगों को आना जाना रहता है, और जलभराव के कारण बने गड्डों में वाहन फस जाते हैं। जिससे लोगों काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

यहां के स्थानीय लोगों की मांग है कि सड़क का निर्माण जल्दी से जल्दी करवाया जाए ताकि लोगों को इस परेशानी से निजात मिले सके। वहीं लोगों का कहना है कि अगर सड़क का निर्माण एक सप्ताह के अंदर नहीं करवाएगा तो वह लोग मिलकर एसडीम कार्यालय के सामने धरने पर बैठेंगे।

 

Deepak Paul