दिनदहाड़े बच्चे के अपहरण की कोशिश, CCTV में कैद हुई वारदात (Pics)

8/13/2019 11:31:23 AM

यमुनानगर (सुमित): यमुनानगर जिले में आजकल बच्चा चोर गिरोह का खौफ लोगों में फैल रहा है जिस कारण मासूमों को घर में कैद होकर रहना पड़ रहा है। आए दिन ऐसी मामले सामने आ रहे हैं। कई बार तो कई निर्दोष लोगों की भी पिटाई लोगों के द्वारा की जा चुकी है, जिसमें से कोई भिखारी होता है या फिर कोई मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति। ऐसा ही मामला कल जगाधरी के लोहारन मुहल्ला से सामने आया, जहां पर परिवार के लोगों का कहना है कि उनके बच्चे बाहर गली में खेल रहे थे दो बाइक सवार युवकों ने उनके बच्चे को किडनैप करने की कोशिश की हालांकि पुलिस का कहना है कि उनके पास कोई भी शिकायत नहीं आई है।  



यमुनानगर के जगाधरी के लोहारन मोहल्ले में एक घर के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में दो बाइक सवार युवक दिखाई दे रहे हैं। घर वालों का दावा है कि यह दो बाइक सवार उनके बच्चे का अपहरण करने की कोशिश की लेकिन बच्चा अपनी सूझबूझ से इनके से भाग खड़ा हुआ।  बच्चे ने भी बताया कि इन दोनों युवकों ने आकर उससे रास्ता पूछा और फिर उस एक युवक इसके पीछे भागने लगा तभी यह पड़ोस के घर में घुस गया और आस पास के लोगो को आते देख वह दोनों युवक वहां से भाग खड़े हुए। बच्चे के परिजनों का कहना है कि शहर में आए दिन ऐसे मामले सुनने को मिल रहे हैं जिससे लोगों में काफी खौफ है वह चाहते हैं कि आजकल लड़के बाइक पर मुंह पर कपड़ा लपेट कर चलते हैं इस पर पुलिस प्रशासन को कार्रवाई करनी चाहिए ।



इस मामले में जगाधरी थाना प्रभारी का कहना है कि उनके पास परिजनों की तरफ से कोई भी लिखित शिकायत अभी तक नहीं मिली है लेकिन फिर भी उन्होंने मौके पर जाकर देखा था और सीसीटीवी फुटेज भी चेक की है जिसमें दो बाइक सवार युवक नजर आ रहे हैं। लेकिन बच्चा उठाने का मामला नहीं सामने आया है इस मामले में उन्होंने लोगों को हिदायत भी दी है कि कोई भी बिना वजह अफवाह ना फैलाएं जाए क्योंकि अफवाह फैलाने वालों पर भी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Isha