बेखौफ बदमाश: सब इंस्पेक्टर के घर सहित आधा दर्जन जगह चोरी की वारदात

11/14/2021 10:48:23 AM

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह) : जिले में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं और यही कारण है कि बदमाशों ने पुलिस सब इंस्पेक्टर के मकान सहित करीब आधा दर्जन जगह चोरी की वारदात को अंजाम दिया। शराब ठेके में तो छत की चद्दर फाडक़र अंदर घुसे और चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

दिल्ली में पुलिस में सब इंस्पेक्टर जगरूप सिंह ने ब ताया कि वह दीवाली पर अपने घर आया था और फिर मकान पर ताला लगाकर परिवार सहित दिल्ली चला गया था। रात में बदमाशों ने ताला चटकाकर वहां से बीस हजार नकद रुपए, कपड़े, चांदी सोने के जेवरात आदि पर हाथ साफ कर दिया। इसी प्रकार उनके पड़ोस में रहने वाले ललित कुमार व सुरेंद्र सिंह के बंद मकान के भी ताले चटकाए। वहीं धारूहेड़ा के विपुल गार्डन स्थित शराब ठेके की छत को फाडक़र बदमाश अंदर घुसे और वहां से 65 हजार नकद, मोबाइल आदि पर हाथ साफ दिया। सभी ने मंकी कैप पहनी हुई थी और यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। जबकि सेल्समैन अंदर ही सो रहे थे।

पुलिस ने अशोक कुमार की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। इसी प्रकार  धारूहेड़ा में प्रॉपटी डीलर के बाहर खड़ी एक कार के बदमाश चार टायर खोलकर ले गए। वहीं दो अन्य जगह से बाइक चोरी की भी वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया। एक अन्य घटना में जोधपुर से दिल्ली जाने वाली राजस्थान संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में नागौर से दिल्ली जा रही सुधा चौधरी ने बताया कि ट्रेन जब रेवाड़ी पहुंची तो किसी ने उसका पर्स चुरा लिया। पर्स में तीन लाख रुपए कीमत के जेवरात थे वहीं साढ़े तीन हजार की नकदी सहित दस्तावेज थे। सभी मामले में पुलिस जांच कर रही है लेकिन लगातार हो रही वारदातों से लोगों में अब असुरक्षा की भावना पैदा होने लगी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana