बेखौफ बदमाश: बहादुरगढ़ में 2 दुकानदारों से लूटे ढ़ाई लाख लूटे, जांच में जुटी पुलिस

2/11/2024 9:08:35 AM

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ में शनिवार की देर शाम लूटपाट की दो वारदातें सामने आई। पिस्तौल के बल पर बदमाशों ने दो दुकानों से ढाई लाख से अधिक रूपये लूट लिए। एक दुकान पर हवाई फायरिंग भी की। वारदात के बाद गुस्साएं व्यापारियों ने विश्वकर्मा चौक पर जाम लगा दिया। पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराने का प्रयास किया। देर रात तक लाइनपार थाना व सीआईए की कई टीमें छानबीन में जुटी थी।

1 लाख 10 हजार रुपये लेकर फरार हुए बदमाश

बताया जा रहा है कि पहली वारदात अग्रवाल कॉलोनी स्थित एक बीड़ी माचिस के थोक व्यापारी के यहां हुई। शाम को दुकान मालिक हरभगवान बैठा था। करीब साढ़े छह बजे बाइक सवार दो बदमाश आए और उस पर पिस्तौल तानकर रुपयों की डिमांड की। घबराकर हरभगवान गल्ला खोलने लगा तो बदमाशों ने काउंटर का शीशा तोड़ दिया और एक लाख दस हजार रुपये लेकर चंपत हो गए। सूचना पाकर लाइनपार थाने से पुलिस मौके पर जांच करने पहुंची। पुलिस इस वारदात को सुलझाने में जुटी थी कि करीब आठ बजे रेलवे रोड के विश्वकर्मा चौक स्थित जय शंकर किरयाना स्टोर पर वारदात हो गई। यहां तीन बदमाशों ने हवाई फायर करने के बाद रुपये लूटे। 

शिकायतकर्ता शिव शंकर बंसल का कहना है कि रात करीब आठ बजे वह अपनी दुकान पर था। इसी दौरान नाले के साथ वाले रास्ते से बदमाश उसकी दुकान में घुसे। जान से मारने की धमकी देते हुए फायर किया और गल्ले से डेढ़ लाख से अधिक नकदी ले गए। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई करीब डेढ़ घण्टे कर अंदर लूटपाट की दो वारदात हो जाने से व्यापारियों में रोष पनप गया। 

वहीं गुस्साएं लोगों ने विश्वकर्मा चौक पर जाम लगा दिया। करीब पौने दस बजे तक जाम कायम था। इस कारण आवागमन बाधित रहा। सूचना पाकर लाइनपार थाना, सीआईए की कई टीमें मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने लोगों को समझाकर मार्ग खुलवाने का प्रयास किया। पुलिस का कहना है कि मामले में छानबीन की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज चेक की जा रही हैं। जल्द से जल्द वारदात सुलझाने का प्रयास रहेगा। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana