बहादुरगढ़ में बेखौफ चोरों का आतंक, खुद को घिरा हुआ देख युवक पर किया चाकू से हमला

2/11/2020 4:31:12 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : आए दिन चोरी, लूट डकैती की घटनाएं देखने सुनने को मिलती रहती है। इन दिनों बेखौफ चोरों के आंतक से लोग काफी परेशान है। ताजा मामला बहादुरगढ़ की बैंक कॉलोनी का है जहां देर रात के समय घर में घुसे चोर ने खुद को घिरा हुआ देखकर एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे युवक गंभीर रुप से घायल हो गया है। घायल को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के ब्रह्म शक्ति संजीवनी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं चोर अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार होने में कामयाब रहा। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। 

अचानक आवाज आने से जाग गया परिवार, विरोध करने पर मारा चाकू
बता दें कि बैंक कॉलोनी के एक घर में पूरा परिवार सो रहा था। उसी समय उन्हें अचानक कुछ आवाज सुनाई दी, जिसके बाद परिवार के सभी सदस्य उठ गए और उन्होंने चोरी के इरादे से घुसे एक शख्स को काबू करने का प्रयास किया। लेकिन अज्ञात चोर ने अक्षय नाम के युवक पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे अक्षय के पेट और लीवर में गहरे घाव आए हैं। चोर अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। वहीं परिवार के सदस्य अक्षय को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के संजीवनी अस्पताल लेकर आए। जहां फिलहाल अक्षय की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है।

बहादुरगढ़ में आए दिन हो रही है चोरी की वारदातें
परिवार ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने घायल के परिजनों के बयान के आधार पर अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश भी शुरू कर दी है। हम आपको बता दें कि बहादुरगढ़ में आए दिन चोरी की वारदातें लगातार बढ़ रही है। लेकिन पुलिस चोरों पर नकेल नहीं कस पा रही है। जिसके कारण बेखौफ बदमाश आए दिन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं और मौके से आसानी से फरार भी हो रहे हैं। 

Isha