छेड़छाड़ से तंग आकर नाबालिग लड़की ने उठाया खौफनाक कदम

11/11/2019 6:10:15 PM

फतेहाबाद(रमेश): फतेहाबाद के शक्ति नगर में रहने वाली एक युवती ने युवक से परेशान होकर घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती के शव का पुलिस ने नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने युवती की मां की शिकायत पर युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज किया है। 

बताया जा रहा है कि युवती 4 दिन पहले अचानक घर से लापता हो गई थी और कल ही वापिस घर आई थी। पुलिस को दी शिकायत में युवती की मां ने बताया कि उसकी बेटी को हांसपुर गांव निवासी साहिल नामक युवक पिछले काफी दिनों से तंग कर रहा था। उक्त युवक उसकी बेटी को लगातार फोन करता था। उनके घर के अन्य सदस्यों के मोबाइल पर भी उसके फोन आते जाते रहते थे।

वह तीन बार पुलिस को भी युवक के खिलाफ शिकायत दे चुकी है। चार दिन पहले उसकी बेटी अचानक घर से लापता हो गई थी। कल शाम को वह घर आई और आते ही अपने कपड़े पैक कर लिए। इसके बाद वह कमरे में चली गई और पंखे पर चुन्नी से फंदा लगाकर जान दे दी। 

शहर थाना प्रभारी यादविंद्र सिंह ने बताया कि कल शाम को सूचना मिली थी कि शक्ति नगर में एक युवती ने फांसी लगा ली है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवती की मां ने आरोप लगाया है कि साहिल नामक युवक उसकी बेटी को तंग करता था, इसलिए उसने यह कदम उठा लिया। उन्होंने कहा कि शिकायत पर साहिल के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज करके जांच आरंभ कर दी है।

Edited By

vinod kumar