शोषण से तंग आकर कर्मचारी ने खाया जहर, बता रहा था अपने बॉस की करतूत और टूट गई सांस

9/1/2020 11:16:28 PM

सोनीपत (पवन राठी): हरियाणा के सोनीपत में एक कर्मचारी अपने बॉस के शोषण से इतना परेशान हुआ कि उसने मौत को गले लगाना मुनासिब समझा और जहर खा लिया। कर्मचारी के जहर खाने के बाद उसकी हालात खराब हुई तो उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया, इस दौरान उसने अपने बॉस की करतूतों को बयां करते-करते दम तोड़ दिया। इसका वीडियो भी आप नीचे देख सकते हैं।


दरअसल, मृतक कर्मचारी नरेश सोनीपत के कुंडली स्थित टीडीआई कंपनी हॉर्टिकल्चर मैनेजर के पद पर तैनात था। जिसने टीडीआई के चेयरमैन डीएन तनेजा पर शोषण के आरोप लगाए हैं। मृतक ने परिजनों से बातचीत में खुद बताया कि उन्हें कंपनी के चेयरमैन तनेजा बार-बार परेशान कर रहे थे और उनका शोषण कर रहे थे, जिसके बाद उन्होंने यह कदम उठाया है। इस मामले में पुलिस ने डीएन तनेजा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।



वहीं नरेश की पत्नी ने बताया कि कंपनी में एक उद्घाटन होना था जिसकी तैयारियां चल रही थी। उसी के तहत वह पेड़ लेकर आए थे और पेड़ लगवाने का कार्य वो खुद करवा रहे थे। इसके बाद चेयरमैन डीएन तनेजा ने उन्हें फोन पर अपशब्द कहे थे और बार-बार उन्हें परेशान कर रहे थे। जिसके बाद वह परेशान होकर उन्होंने यह कदम उठाया है। नरेश की पत्नी ने न्याय की गुहार लगाई है।



कुंडली थाना प्रभारी रवि ने बताया कि कुंडली में तैनात टीडीआई हॉर्टिकल्चर मैनेजर नरेश में जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। टीडीआई डीएन तनेजा पर शोषण के आरोप लगे हैं। शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Shivam