Kurukshetra: फाइनेंसरों से तंग आकर दंपति ने की आत्महत्या, बरामद हुआ सुसाइड नोट

3/3/2023 12:28:16 PM

कुरुक्षेत्र : कुरुक्षेत्र के शाहाबाद में वीरवार देर रात एक दंपती ने जहरीला पदार्थ निगलकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पति की मौत शाहाबाद के सिविल अस्पताल में जाने के बाद हुई तो पत्नी ने कुरुक्षेत्र अस्पताल पहुंचने पर दम तोड़ दिया। इस घटना के पीछे फाइनेंस कंपनी द्वारा लोन पर ली गाड़ी जब्त कर लिया जाना माना जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बताया जा रहा है कि शाहाबाद के खतरवाला मोहल्ला के रहने वाले रवि प्रकाश ने किश्तों पर कार ली थी, जिसके जरिए ही वह अपने परिवार का गुजारा चला रहा था। मृतक के भाई गगनदीप ने आरोप लगाए कि रवि लगातार किश्तें भी चुका रहा था और दो किश्तें कुरुक्षेत्र बस अड्डे के पास स्थित संबंधित फाइनेंस कंपनी में जमा भी कराई थी, लेकिन ये हड़प ली गई और उसकी गाड़ी रतनगढ़ गांव के पास से उठा ली गई। वह फाइनेंस कंपनी के चक्कर काटता रहा, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। करीब चार माह से वह बेहद परेशान हो चुका था और परिवार का गुजारा चलाने की भी मुश्किल खड़ी हो गई। इसी के चलते दंपति ने देर रात को घर में ही जहरीला पदर्थ निगल लिया, जिससे उनकी तबीयत खराब हो गई। उन्हें शाहाबाद के सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां रवि ने दम तोड़ दिया। उनकी पत्नी गीता को कुरुक्षेत्र रेफर कर दिया, लेकिन उसकी भी मौत हो गई। मृतक दंपती की एक साढ़े चार साल की बेटी व उससे छोटा बेटा है। 

मृतक के भाई गगनदीप ने बताया कि उसके भाई ने सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें उसने अपने माता-पिता को लिखा है कि माफ करना। हमारे दोनों बच्चों का ख्याल रखना। कुरुक्षेत्र की फाइनेंस कंपनी ने किश्तें जमा कराने के बाद भी हमारी गाड़ी हड़प ली है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana