आवारा युवक से तंग आकर नाबालिग छात्रा ने खाया जहर, मौत

11/26/2019 2:15:08 PM

भिवानी(अशोक)- भिवानी में एक बार फिर बेटियों की सुरक्षा पर बडा सवाल खड़ा हुआ है। एक नाबालिग छात्रा ने सिर्फ इसलिए जहर खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली कि वो एक युवक द्वारा पीछा करने से परेशान थी। फिलहाल पुलिस ने मृतिका के पिता की शिकायत पर मामला दर्द कर जांच शुरू कर दी है।

बताया जाता है 16 वर्षीय भारती भिवानी के भारत नगर निवासी थी। वो सरकारी स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ती थी। जब भी वो स्कूल आती-जाती या घर से किसी काम से बाहर निकलती को पड़ौस के गांव का एक युवक उसका पीछा करने लग जाता। भारती इस युवक से इतना परेशान हो गई की उसने शर्म के मारे परिजनों को कुछ नहीं बताया और तंग आकर रात को जहर खा लिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

जहर खाने के बाद जब भारती को उल्टी लगी तो परिजनों को पता चला और फिर भारती ने पूरा माजरा बताया। परिजन आनन-फानन में भारती को भिवानी के चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची।

इस बारे में एसआई सतबीर ने बताया कि उन्हे सूचना मिली थी कि भारत नगर निवासी एक नाबालिग छात्रा ने आवारा युवक से परेशान होकर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने बताया कि शव के पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा कि छात्रा की मौत किस कारण से हुई है। उन्होंने बताया कि फिलहाल उन्होंने मृतिका के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। 

 

Isha