बंद पड़ी खाली फैक्ट्री में पेड़ से लटका हुआ मिला महिला शव, शिनाख्त जारी

11/2/2020 9:28:48 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ में बंद पड़ी एक खाली फैक्ट्री में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला का शव एक झुके हुए पेड़ पर घुटनों के बल लटका हुआ मिला है। मामला बहादुरगढ़ के झज्जर रोड पर स्थित दिलीप फार्म हाउस के बिल्कुल सामने खाली पड़ी एक फैक्ट्री का है। सुबह के समय फैक्ट्री के बाहर से गुजरने वाले लोगों ने पेड़ पर महिला का शव लटका हुआ देखा। जिसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला की पहचान के प्रयास शुरू किए गए। 

आसपास के लोगों से पूछताछ करने के बाद भी महिला के बारे में कोई सुराग नहीं लगा। सिटी थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि महिला का शव पेड़ पर कपड़े से बंधा हुआ है। देखने में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि महिला ने गले में फंदा डालकर आत्महत्या की है। फिलहाल पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया है। 

साथ ही महिला की शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। कुछ देर बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही महिला की मौत के असली कारणों का पता चल सकेगा। मृतक महिला कौन है और बंद फैक्ट्री के अंदर वह कैसे पहुंची। यह सवाल भी पुलिस के लिए अभी पहेली ही बना हुआ है। फिलहाल पुलिस कई पहलुओं को ध्यान में रख कर जांच आगे बढ़ा रही है।

Shivam