महिला सफाईकर्मी ने मैनेजर-सुपरवाइजर सहित एक अन्य पर लगाया दुष्कर्म के प्रयास का आरोप, केस दर्ज

12/4/2023 12:43:09 PM

कैथल(जयपाल): शहर के कुतुबपुर रोड स्थित वेयर हाउस के गोदाम की सफाई कर्मी से छेड़छाड़, दुष्कर्म का प्रयास और जातिसूचक शब्द बोलने का मामला सामने आया है। शहर थाने में एक कालोनी निवासी महिला की शिकायत पर वेयर हाउस गोदाम के मैनेजर जितेंद्र त्यागी, सुपरवाइजर योगेश और विकास के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह कुतुबपुर रोड स्थित वेयर हाउस के गोदाम में सफाई का काम करती है। 29 नवंबर को शाम के समय जब वह गोदाम में सफाई का काम कर रही थी। तभी तीनों आरोपियों ने गोदाम का दरवाजा अंदर से बंद कर दिया। तीनों मिलकर उसके साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी।

जब वह शोर मचाने लगी तो उन्होंने उसका मुंह दबा लिया। आरोपी कह रहे थे कि जो वे करना चाहते हैं करने दे नहीं तो किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ेंगे। उसने शोर मचाना बंद नहीं किया तो त्यागी ने कहा कि इसके मुंह में सल्फास की गोली रख दो तब चुप हो जाएगी। इसके उन्होंने उसके साथ छेड़छाड़ व दुष्कर्म का प्रयास किया। तीनों ने उसे जातिसूचक शब्द भी बोले। आरोपियों ने उसे धमकी दी है कि अगर किसी को कुछ बताया तो उसे जान से मार देंगे। वह किसी तरह वहां से बचकर भाग निकली।  

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal