शर्मनाकः महिला चिकित्सक ने मारे महिला ट्रेनी को थप्पड़, फिर खुद को बताया मानसिक रोगी

4/3/2020 12:38:07 PM

झज्जर(प्रवीण)- इन दिनों पूरा देश कोरोना वायरस की भयंकर आपदा से गुजर रहा है। इस बीमारी से बचाव के लिए स्वास्थ्य कर्मी,पुलिस कर्मचारी सहित अन्य कई विभागों के कर्मचारी एक तरह से देवदूत बनकर कर्मयोद्धा की भूमिका निभा रहे है। लेकिन कई कर्मचारी ऐसे भी है जोकि इस आपदा के समय भी अपनी डयूटी के प्रति पूरी कर्तव्य निष्ठा के साथ जिम्मेवारी को नहीं निभा रहे है। 

अभी जिले के बादली पीएचसी के स्वास्थ्य विभाग के डयूटी के दौरान पूरा समय नदारद रहने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि गुरूवार को झज्जर के नागरिक अस्पताल में एक महिला चिकित्सक ने सरेआम एक महिला ट्रेनी को कई थप्पड़ रसीद कर दिए। आरोप अस्पताल की ब्लड़ बैंक इंचार्ज पर लगा है। घटना के बाद पूरे मामले की सूचना उसी समय महिला ट्रेनी ने अपने परिजनों के साथ-साथ पुलिस को भी दी। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची  और पूरे मामले की जांच की।

इस दौरान आरोपी ने पुलिस के सामने यह तो स्वीकार किया कि उससे गलती हुई है,लेकिन साथ ही आरोपी ने पूरी घटना से अपने आपको मनोरोगी बता कर पल्ला झाड़ लिया। पुलिस ने शिकायत लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

यह बोले जांच अधिकारी
एक महिला चिकित्सक द्वारा एक महिला ट्रेनी की पिटाई डयूटी के दौरान करने की शिकायत पुलिस को मिली थी। मामले की शिकायत लेकर जांच शुरू कर दी गई है। जांच पूरी होने के बाद ही मामले में कुछ कहा जा सकेगा।

Isha