महिला वकील ने की आत्महत्या कोशिश, फेसबुक पोस्ट में पति पर लगाया गंभीर आरोप

2/26/2020 4:13:36 PM

अंबाला (अमन कपूर): अंबाला के हाउसिंग बोर्ड की रहने वाली एक महिला वकील ने अपने फेसबुक पर आत्महत्या करने की पोस्ट डालकर कोई जहरीला पदार्थ गटक लिया, जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई। गंभीर हालत में महिला को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से परिजन उसे रेफर करवाकर यमुनानगर ले गए। फिलहाल, पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, यमुनानगर की रहने वाली महिला एडवोकेट की अंबाला में शादी हुई थी। बीते दिन अचानक उसने फेसबुक पर आत्महत्या करने की पोस्ट डाली। जिसमें उसने इसके लिए अपने पति को जिम्मेवार ठहराया, इसके बाद उसने कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया। उधर, महिला की पोस्ट देखकर उसके साथी वकील, परिजन व उसका पति भी मौके पर पहुंच गया। 

आनन फानन में महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां महिला के पति व परिजनों में अस्पताल में ही कहा-सुनी हो गई जिससे स्थिति तनावपूर्ण हो गई। वहीं  पुलिस भी मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई। महिला के भाई मनदीप ने बताया कि उसकी बहन ने फेसबुक पर पोस्ट डाली कि वे सुसाइड करने की कोशिश करने जा रही है, जिसका जिम्मेवार उसका पति है। 

वहीं थाना सदर एसएचओ विजय ने बताया कि उन्हें घटना की सूचना मिली थी जिसके चलते वे इनके घर भी गए। लेकिन तब तक महिला को अस्पताल लाया जा चुका था। अस्पताल में महिला के बयान लेने की कोशिश की गई लेकिन महिला अभी ब्यान देने की स्थिति में नहीं है। फिलहाल परिजन उसे यमुनानगर ले गए हैं जहां पर उसके बयान लेने के लिए पुलिस टीम गई है। एसएचओ ने बताया कि जो भी कार्रवाई बनेगी वो की जाएगी।

Shivam