महिला हत्याकांड मामला, आरोपी गिरफ्तार

1/13/2019 3:46:10 PM

पलवल (दिनेश कुमार): पलवल शहर थाना इलाके में गत 7 जनवरी को महिला का शव मिलने के मामले को पुलिस ने सुलझाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। महिला की हत्या उसके प्रेमी ने सिर में पहले ईंट मारकर फिर उसका गला दबाकर हत्या की थी और बाद में शव को खाली पड़े प्लाट में डाल दिया था।



थाना प्रभारी सुमन कुमार ने बताया कि मृतक महिला पूनम यूपी के जिला अलीगढ़ स्थित गांव तहारपुर की रहने वाली थी। उसका पति रामबाबू गुजरात में खिलौने बेचने का काम करता है। चांदहट थाना अंर्तगत गांव सदरपुर निवासी जितेंद्र के मृतक महिला के गांव तहारपुर में मामा हैं। इसलिए उसका यहां आना जाना था। मृतक महिला कुछ दिनों के लिए बल्लभगढ़ में अपनी बहन के यहां चली गई थी। लेकिन करीब 5-6 माह पूर्व वह अपने गांव तहारपुर चली गई थी, आरोपी जितेंद्र भी यहां आया हुआ था।



इसी दौरान दोनों की आपस में बातचीत हुई और बाद में दोनों प्रेमी प्रेमिका बन गए। काफी दिनों तक दोनों का प्रेम प्रसंग चलता रहा। जिसके बाद  गत 6 जनवरी को आरोपी ने उसे अपने दोस्त के आटो में बैठाया और घुमाने के लिए ले गया। रात को केएमपी एक्सप्रेस-वे के नजदीक हथीन रोड़ पर उन्होंने ऑटो रोका और बातचीत करने लगे। इस दौरान दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी और जितेंद्र ने उसके सिर में ईंट दे मारी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई और जमीन पर अचेत हालत में गिर पडी।

उसने उसे मरी समझ कर आटो में डाला और फरीदाबाद शव को ठिकाने लगाने के लिए चल दिया। लेकिन आलापुर के नजदीक आटो की सीएनजी खत्म हो गई और वहीं बने खाली प्लाट में उसे फैंक दिया। जब उसने महिला को प्लाट में फैंका तो उसके शरीर में कुछ जान थी। लेकिन उसने उसका गला दबाकर और दुबारा से ईट से सर पर हमला कर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया।

सुमन कुमार ने बताया कि महिला के पास उसका जो फोन था उसे आरोपी अपने साथ ले गया था। उसकी कॉल डिटेल जब खंगाली गई तो मामले का खुलाशा हो गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड के दौरान उससे गहनता से पूछताछ की जाएगी।

Deepak Paul