महिला मनोरोगी ने सड़क पर मचाया हंगामा, लोगों को देती रही गालियां

9/14/2019 5:35:22 PM

हिसार (ब्यूरो): लक्ष्मीबाई चाैक पर शुक्रवार सुबह एक महिला मनोरोगी ने करीब डेढ़ घंटे तक जमकर उत्पात मचाया। राहगीरों को रोककर उन्हें अपशब्द बोले। जब किसी ने टोका तो उनके साथ मारपीट करने लगी। ऐसे में दो युवकों ने उसे काबू करने का प्रयास किया।

चौक पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस कर्मियों से मदद मांगी लेकिन कोई भी आगे नहीं बढ़ा। लेडीज पुलिस के इंतजार में महिला को काबू करने से कतराते रहे। ऐसे में जैसे-तैसे युवकों ने उसे पकड़े रखा ताकि किसी गाड़ी से न टकरा जाए या फिर किसी पर जानलेवा हमला न कर दे। इसी दौरान बरवाला एसडीएम शालिनी चेतल की गाड़ी वहां से गुजर रही थी। युवकों ने उन्हें देखकर रुकवा लिया। गनमैन नीचे उतरा जिसे महिला ने लात मारी।

इसके बाद एसडीएम से अभद्रता की। युवकों ने बताया कि कोई भी पुलिस कर्मी महिला को काबू नहीं कर रहा है। लेडीज पुलिस नहीं आई है। इस बीच एचएयू चौकी इंचार्ज विरेंद्र कुमार वहां से गुजर रहे थे। उन्होंने युवकों से कहा कि पुलिस चेकपोस्ट में महिला को लेकर जाए। वहां भी महिला ने तोड़फोड़ कर बिजली की फिटिंग उखाड़ दी। एसडीएम भी वहीं मौजूद रहीं। उन्होंने पुलिस को सूचित किया, इसके बाद सिविल लाइन थाना पुलिस और दुर्गा शक्ति रेपिड एक्शन की टीम ने पहुंचकर महिला को काबू किया।

महिला को काबू करने वाले युवकों ने पूरा प्रकरण फेसबुक पर लाइव चलाया। यह देख एचएयू चौकी इंचार्ज विरेंद्र और फिर एसडीएम शालिनी चेतल ने युवक को लाइव फेसबुक बंद करने के लिए कहा। उसे बताया कि एक तो वह महिला है और ऊपर से मनोरोगी। ऐसे में उसकी पहचान सार्वजनिक करना गलत है। युवक से रिकॉर्डिंग भी बंद करवाने का प्रयास किया। एसडीएम ने युवक से कहा कि आपका सहयोग सराहनीय है। पर, रिकॉर्डिंग न करें। ऐसे में युवक ने एसडीएम के आग्रह पर रिकॉर्डिंग को बंद कर दिया।

Isha