CM खट्टर ने की़ फेमिना मिस ग्रैंड इंडिया 2020 मानिका श्योकंद मुलाकात

2/17/2021 4:52:36 PM

चंडीगढ़(चन्द्र शेखर धरणी):  हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बुधवार को फेमिना मिस ग्रैंड इंडिया का खिताब जीतने वाली मनिका श्योकंद से चंडीगढ़ में मुलाक़ात की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने उन्हें भगवत गीता की प्रति भेंट कर बधाई व् उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

मनिका श्योकंद के साथ उनके माता पिता व् अन्य परिजन भी पहुंचे थे। मनिका श्योकंद मूल रूप से हरियाणा के जींद जिला की रहने वाली हैं और उन्होंने हाल ही में ये खिताब अपने नाम किया है। इस अवसर पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के हरियाणा में बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ अभियान की शुरुआत के बाद बेटियों के प्रति एक सकारात्मक वातावरण तैयार हुआ है और अभिभावकों की सोच बदली है जिस से बेटियों को अपने पसंदीदा क्षेत्रों में ऊँचे मुकाम हासिल करने का मौका मिला है।

उन्होंने कहा कि मनिका श्योकंद एक केमिकल इंजीनियर हैं और पर्यावरण में उनकी रुचि को देखते हुए प्रदेश में उन्हें इस से सम्बंधित योजनाओं /गतिविधियों का ब्रांड अम्बेस्डर बनाया जाएगा ताकि अन्य बेटियों को भी आगे बढ़ने की प्रेरणा मिल सके।   इस अवसर पर फेमिना मिस ग्रैंड इंडिया मनिका श्योकंद ने कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मिल कर अत्यंत प्रसन्नता हुई है और उनके नेतृत्व में हरियाणा की बेटियों को आगे बढ़ने के अनेक अवसर मिले है। उन्होंने प्रदेश के अभिभावकों को हरियाणवी में अपील करते हुए कहा कि तामे सारे आपणी आपणी बेटियां नै आगे आण का मौका दयो, तमने नी बेरा थारी बेटियाँ में कितनी काबलियत है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Isha