रेवाड़ी में राइस फैक्ट्री की जमीन पर लगी भीषण, दमकल की 6 गड़ियां आग बुझाने में जुटीं

1/4/2024 9:42:36 PM

रेवाड़ी(महेंद्र भारती): जिले के दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित ओढी कट के पास राइस फैक्ट्री की खाली जमीन पर रखे कैरेट में गुरुवार दोपहर बाद भीषण आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली की हाईवे पर 2 से 3 किलोमीटर तक धुआं ही धुआं दिखाई दिया। सूचना के बाद दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग बुझाने में जुटी हुई हैं। 

दरअसल, जिस जगह आग लगी है, उससे कुछ ही दूरी पर इंडियन ऑयल कंपनी का पेट्रोल पंप है। आग की वजह से पेट्रोल पंप पर भी खतरा मंडरा रहा है। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। इसके साथ ही करीब डेढ़ घंटे से दमकल विभाग के कर्मचारी आग को बुझाने की कोशिश में लगे हुए हैं। हालांकि, अभी ये साफ नहीं हो पाया कि आग किस वजह से लगी।

बता दें कि राइस कंपनी की काफी एकड़ जमीन दिल्ली-जयपुर हाईवे से सटे गांव ओढी की सीमा में है। इस जमीन पर हजारों लकड़ी के कैरेट रखे हुए हैं। इन्हीं कैरेट पर चावल की बोरियां रखी जाती हैं। गुरुवार दोपहर बाद सूचना मिली कि लकड़ी के कैरेट में आग लग गई है। पहले एक-दो कैरेट में आग लगी थी। कुछ देर में आग पूरे इलाके में फैल गई।  इसके बाद बावल से दमकल की दो गाड़ियां बुलाई गईं। इसके बाद आसपास की कंपनियों ने दमकल की अन्य गाड़ियां बुलाई गईं। फिलहाल दमकल कर्मचारी आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal