प्लाई बोर्ड फैक्ट्री लगी भयंकर आग, लाखों का नुकसान (VIDEO)

4/16/2019 6:14:01 PM

यमुनानगर(सुमित ओबेरॉय): जगाधरी खारवन रोड पर स्थित गुप्ता ट्रेडिंग प्लाई बोर्ड फैक्टरी में देर रात करीब तीन बजे भीषण आग लग गई। जो लगभग आज सुबह नौ बजे तक काबू की जा सकी। इस भयानक आग में लाखों का सामान जलकर स्वाहा हुआ है। आग लगने का कारण फैक्टरी में लगे जनरेटर में शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है।

फैक्ट्री मालिक पंकज सिंगला ने बताया कि देर रात तीन बजे के करीब जब लाइट चली गई तब फैक्ट्री में मौजूद वर्करों ने जनरेटर चलाया तो उसमें आग लगी लेकिन जब तक जनरेटर बंद करते तब तक आग आग तारों में फैल गई और देखते ही देखते प्लाई बोर्ड को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया। इसके बाद तुरंत फायर बिग्रेड को इसकी सूचना दी गई। जिसके बाद कई घंटों की मशक्कत के बाद सुबह आग पर काबू पाया गया।

फैक्ट्री मालिक ने बताया कि घटना में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ, लेकिन लाखों का प्लाईवुड जलकर खाक हो गया है। अभी पूरे नुकसान का आंकलन नहीं हो पाया है। फायर ब्रिगेड अधिकारी प्रमोद दुग्गल ने बताया कि देर रात में गुप्ता ट्रेडिंग फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिली थी, जिसके बाद फायर ब्रिगेड की 11 गाडिय़ां यहां पर आई और आग बुझाने में लग गई। रात को आंधी तूफान की वजह से आग फैलती जा रही थी, लेकिन कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पा लिया गया।

Shivam