जूतों की दुकान में लगी भयंकर आग, लाखों का सामान जलकर खाक (VIDEO)

4/27/2019 12:24:55 PM

यमुनानगर (सुमित ऑबरोय) : यमुनानगर के न्यू मार्केट में एक जूतों की दुकान में लगने से इलाके में हड़कंप मच गई। देखते ही देखते पूरी दूकान आग की लपटों में तब्दील हो गयी और दुकान में रखा सारा सामान चंद मिनटों में जलकर खाक हो गया। फिलहाल नुकसान का आंकलन अभी नहीं हो पाया लेकिन नुकसान लाखों में बताया जा रहा है। दुकान में आग लगने की सूचना पर फायर ब्रिगेड की आधा दर्ज़न के करीब गाड़िया मौके पर पहुंची और आग पर काबू करने के लिए लगी रही। आग की लपटें इतनी तेज थी कि साथ कि दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया था। कड़ी मश्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।



हालांकि अभी आग लगने के पीछे के कारणों का नही पता लग पाया है। वहीं सूचना मिलते ही यमुनानगर विधायक घनश्यामदास अरोड़ा भी मौके पर पहुंचे और पीड़ित दुकानदार से बातचीत की। घनश्याम दास अरोड़ा ने बताया कि मुझे यहां पर आग लगने की सूचना मिली थी पता लगा है कि दुकान का बहुत बुरी तरह से नुकसान हुआ है आसपास की दुकानों पर भी थोड़ा सा असर आया है।



यमुनानगर थाना शहर प्रभारी रतन लाल ने बताया कि जैसे ही हमें आग लगने की सूचना पर मिली थी। और यहां पर अफरा-तफरी का माहौल था थाना शहर की हमारी टीम यहां मौके पर पहुंची और आसपास लोगो को यहां से हटाया और तुरन्त इसकी सूचना फायर ब्रिगेड विभाग को दी। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। अभी तक शॉर्ट सर्किट की आग लगने का कारण बताया जा रहा है बाकी जांच के बाद ही पता लगेगा कि आग कैसे लगी थी।

 

Naveen Dalal