सिरसा में पासपोर्ट ऑफिस का उद्धघाटन समारोह में जमकर हुआ हंगामा

2/13/2019 8:34:34 PM

सिरसा (सतनाम सिंह): सिरसा में पासपोर्ट ऑफिस के उद्धघाटन के लिए बुधवार दोपहर करीब 3 बजे रखा गया। जिसमें सिरसा से सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी सही समय पर कार्यक्रम में पहुंच गए थे, लेकिन भाजपा नेता सुभाष बराला 10 मिन्ट की देरी से पहुंचे। कार्यक्रम के आयोजकों ने सांसद महोदय के पहुंचते ही उद्धघाटन समारोह को शुरू करवा दिया। जब सांसद उद्धघाटन करने के बाद मंच पर पहुंचे तो भाजपा कार्यकर्ताओ ने सांसद को भाजपा नेता सुभाष बराला का इंतजार नहीं करने पर खरी खोटी सुनाने लगे तो विवाद पैदा हो गया।



सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी ने बताया कि उन्होंने कार्यक्रम के आयोजकों को भाजपा नेता सुभाष बराला का इंतजार करने को कहां था, लेकिन आयोजकों ने उनसे ही कार्यक्रम का उद्धघाटन करने की गुजारिश की जिसके बाद उन्होंने पासपोर्ट ऑफिस का उद्धघाटन कर दिया। उन्होंने कहा कि मंच पर कुछ नेताओं ने अपनी सीट नहीं देखने पर नाराजगी जाहिर की। लेकिन भाजपा नेता सुभाष बराला ने मामले को शांत करवाया।



भाजपा जिला अध्यक्ष यतींद्र सिंह ने कहा कि सिरसा के सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी ने सुभाष बराला के आने से पहले पासपोर्ट ऑफिस का उद्धघाटन कर दिया जिसको लेकर भाजपा कार्यकर्ताओ में रोष था। उन्होंने कहा कि सुभाष बराला के देरी से आने की सूचना आयोजकों को पहले को दे दी गई थी।

Deepak Paul