चुनावी रंजिश के चलते भिवानी में 5वां मर्डर, बदमाशों ने बुजुर्ग को गोलियाें से भूना

7/15/2020 5:02:18 PM

भिवानी(अशोक): भिवानी जिले के गांव बडेसरा में आज सुबह चुनावी रंजिश के चलते सुबे सिंह नामक बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या कर दी गई। हत्यारे उन्हीं के गांव के बताए जा रहे हैं जिनके साथ उनकी पुरानी रंजिश है। पंचायत चुनाव से शुरू हुई रंजिश के तहत यह गांव बडेसरा में लगातार पांचवां मर्डर है। सबसे पहला मर्डर बबलू सरपंच के परिवार की तरफ से 2017 में किया गया था इस मामले में बबलू सरपंच सहित उसके परिवार के 21 सदस्य जेल में बंद हैं।

इस मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि आज सुबह 7:00 बजे जब सुबह सिंह अपने घर के बाहर बैठे थे। तब सफेद गाड़ी में सवार होकर आए चार युवकों ने उतरते ही उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी जिससे सुबे सिंह की मौके पर ही मौत हो गई । सुबे सिंह के शरीर में 3 गोलियां लगी है। इस मामले में पुलिस ने तीन टीमों का गठन करके हत्यारे जिस दिशा में गए हैं उसकी जांच में जुट गई है।

गांव बडेसरा में हुए 5 वे मर्डर के इतिहास के बारे में जाने तो पिछले सरपंच के चुनाव में बबलू सरपंच के परिवार व सूबे सिंह के परिवार के बीच चुनावी रंजिश हो गई थी। गांव के सरपंच चुने गए बबलू के खिलाफ मृतक सुबे सिंह के परिवार द्वारा बार-बार आरटीआई लगाई जा रही थी। इस मामले में बबलू सरपंच में सुबे सिंह के परिवार के 4 लोगों की पहले भी हत्या कर दी थी। इसी कड़ी में सुबे सिंह की हत्या की गई। गौरतलब है कि पुलिस ने सुबेसिंह के परिवार को पुलिस सुरक्षा व परिवार के सदस्यों को पांच से सात हथियारों के लाइसेंस भी दे रखे थे इसके बाद भी यह हत्या हो गई जबकि प्रतिद्वंदी परिवार के 22 सदस्य जेल में हैं।

 

Isha