DJ पर पसंदीदा गाना ना चलाने पर की मारपीट

5/28/2019 12:42:18 PM

पंचकूला (उमंग) पंचकूला के जिमखाना क्लब मनसा देवी कंप्लेक्स सेक्टर 1 में रविवार देर रात एक शादी समारोह में मारपीट के बाद फायरिंग कर दी गई। फायरिंग के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए । सूत्रो के अनुसार पसंदीदा गाना ना चलाने पर आरोपी ने डीजे आपरेटर की जमकर पिटाई की और डीजे तोडऩे की भी कोशिश की गई। पुलिस द्वारा मौके पर पहुंच डीजे के मालिक को भी गिरफ्तार किया गया जबकि फायरिंग करने वालों की तलाश की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार जिमखाना क्लब के एक सदस्य की ओर से शादी समारोह के लिये जिमखाना क्लब का लॉन बुक किया गया था। देर रात तक शादी समारोह चला। अमित कुमार को बुक द्वारा डी.जे बुक किया गया था। अमित कुमार डीजे को बुक किया गया था वही शादी में ललित सिंह सेक्टर 19डी चंडीगढ़ का रहने वाला शख्स डीजे ऑपरेट कर रहा था। लगभग साढ़े 11 बजे डीजे चल रहा था, तो अचानक एक व्यक्ति ललित के पास आया और उससे बहस करने लगा। इस दौरान एक व्यक्ति उनकी वीडियो भी बना रहा था।

ललित के मुताबिक वह अपने साथी रॉकी के साथ डीजे ऑपरेट कर रहा था, तो आरोपित व्यक्ति ने गाली गलौच और मारपीट करते हुए उसे स्टेज से नीचे गिरा दिया। इसके बाद यह व्यक्ति स्टेज के ऊपर पर गोलियां चलाने लगा।  जिसकी ललित ने वीडियो भी बनाई। हंगामा बढ़ता देख मनसा देवी कंप्लेक्स पुलिस को मामले की सूचना देे दी गई। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी विजय कुमार मौके पर पहुंचे। ललित ने वीडियो पुलिस को दिखाई और उन्हें व्हाट्सऐप कर दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही फायरिंग करने वाला मौके से फरार हो गया था। 

Isha