CCTV में कैद टोल कर्मियों की गुंडागर्दी, सरकारी बस के ड्राइवर को पीटकर सिर फोड़ा(Video)

2/7/2018 11:00:42 AM

सोहना(सतीश राघव): टोल कर्मियों की दबंगई थमने का नाम नहीं ले रही है। वहीं गुरुग्राम फरीदाबाद टोल पर हरियाणा रोडवेज बस के ड्राइवर और टोल प्लाजा कर्मचारियों के बीच मामूली कहासुनी को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि टोल कर्मियों ने ड्राइवर की पिटाई कर उसका सिर फोड़ दिया। ये सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। सूचना के बाद पुलिस ने 2 टोल कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार बीती दोपहर हरियाणा रोडवेज की वॉल्वो बस बल्लभगढ़ से रोहतक जा रही थी। बस सरकारी थी तो इसका पहले से ही पास बना हुआ था। जब बस टोल पर पहुंची तो पास को लेकर ड्राइवर अौर टोल कर्मियों के बीच विवाद हो गया।

विवाद इतना बढ़ गया कि बात हाथापाई तक आ गई। टोल कर्मियों ने ड्राइवर की पिटाई कर उसका सिर फोड़ कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। घायल ड्राइवर को सवारियों की मदद से अस्पातले में भर्ती करवाया गया। 

ड्राइवर ने मामले की पुलिस में शिकायत दी। जिसके बाद पुलिस ने दो टोल कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने जांच में पाया कि टोल कर्मचारियों ने सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाने का काम करते हुए सरकारी कर्मचारी से मारपीट कर उसे घायल कर दिया। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।