आपसी रंजिश के कारण दो गुटों में हुई खूनी लड़ाई, 3 युवकों को मारी ताबड़तोड़ गोलियां

3/4/2021 10:22:41 AM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत का गांव नांगल कला कल देर रात गोलियों की गूंज से दहल गया। बताया जा रहा है कि गांव के एक जिम में  दो गुटों में आपसी रंजिश के बाद यह गोलियां चली हैं। गोलिया गांव के ही 3 युवकों को मारी गई है जिसके बाद तीनों की हालत नाजुक बनी हुई है। तीनों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है वही गोली मारने का आरोप गांव के ही युवक पर लगा है। पूरे मामले में कुंडली थाना पुलिस जांच कर रही है।


बताया जा रहा है कि नगांव के ही मोनू और साहिल व अन्य को गोलियां मारी गई हैं।वही गांव के एक युवक पर गोली मारने का आरोप लगा है। आसपास के लोगों का कहना है कि उन्हें गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी और जब वह आकर देखा तो मोनू उर्फ छोटू और साहिल व एक अन्य को गोलियां मारी गई हैं।तीनों की हालत गंभीर है और तीनों का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। वही गोलियां दो गुटों की आपसी रंजिश को लेकर मारी गई हैं । पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है।

पूरे मामले में कुंडली थाना प्रभारी रवि कुमार ने बताया कि गांव नांगल कला में दो गुटों के रंजिश के चलते हुए गोलियां मारी गई हैं। जिसके बाद साहिल मोनू उर्फ छोटू व एक अन्य को गोली लगी है। तीनों का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। आरोप गांव के ही एक युवक पर है।पूरे मामले में शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Isha