मामूली बात को लेकर 2 गावों में खूनी झड़प, 24 लोग घायल

6/5/2018 11:19:52 AM

पलवल(गुरुदत्ता गर्ग): पलवल में दो अलग अलग गांवों में मामूली बातों पर हुए खूनी संघर्ष में दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। दोनों मामलों में झगड़ा माममूली बात को लेकर हुअा है जो देखते देखते खूनी संघर्ष में बदल गया। झगड़े में घायलों हुए लोगों को अस्पताल लाया गया, जिनमें तीन महिलाएं भी हैं। इमरजेंसी विभाग में इलाज करने वाले डॉक्टर ने बताया की लाठी डंडों और ईंट पत्थरों से हुई लड़ाई में एक पक्ष से ग्यारह और दुसरे पक्ष के पांच लोग घायल होकर इलाज के लिए आए थे, जिनमें तीन लोगों को ज्यादा और गंभीर चोटें थी। वहीं सदर थाना क्षेत्र के ही गांव फुलवारी में हुए झगड़े में भी एक दर्जन भर लोग घायल हुए हैं। जिनका उपचार किया जा रहा है। 

जानकारी के अनुसार पलवल सदर थाना पुलिस के लिए सोमवार का दिन ठीक नही रहा, जहां दो भाइयों के खेत की मेंढ़ को लेकर एक दिन पहले विवाद हुआ था।  दुसरे दिन दूसर पक्ष के लोगों ने खेत पर जाकर मेंढ़ को ठीक करने का प्रयास किया तो लाठियां चल गई जिसमें हरिसिंह 55 , तरुण 17 , सुनीता 65 , बती 65 , मंगतराम 73 , पोहपसिंह 60 , रोहित 22 , बाला 62 , अरुण 32 , संतोष 42 , भरतसिंह 45 , कृपाराम आदि घायल होकर इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचे।
   
वहीं दूसरी घटना में फुलवारी गांव में बच्चों के बीच क्रिकेट को लेकर दो दिन पहले झगड़ा हुआ था। उस झगड़े के शांति समाधान के लिए पलवल जिला सचिवालय के पास मन्दिर में दोनों पक्षों की पंचायत हुई, जिसमें किसी ने कड़वी बात बोल दी। उस बात को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। यहां भी पहले की तरह दर्जमन भर लोग घायल हो गए। 

इस मामले में पुलिस का कहना है कि अभी किसी भी पक्ष से लिखीत शिकायत नहीं अाई है। जैसे ही इस मामले में कोई शिकायत अाती है तो उस पर कार्रावई की जाएगी।
 

Deepak Paul