पंचायती चनावों को लेकर भिड़े 2 गुट, 6 लोग घायल

7/23/2017 12:35:12 PM

बहादुरगढ़(प्रवीन धनखड़):बहादुरगढ़ के कसार गांव में सरपंच के चुनाव में उसके प्रतिद्वंदी रहे व्यक्ति के बीच मामूली सी बात पर झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने सरपंच पर जमकर गोलियां चलाई। सरपंच ने दूसरे पक्ष पर चुनाव में हार का बदला लेने के लिए जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। 

दूसरे पक्ष का कहना है कि सरपंच स्वयं ही अपने साथियों को लेकर उनके घर पर हमला करने आया था। जिसके बचाव में उन्होंने हवाई फायर किए हैं। इस हमले में दोनों पक्षों के 6 लोग घायल हुए हैं। घायलों में कसार गांव के सरपंच टोनी और उसके भाई समेत 4 लोगों के अलावा दूसरे दूसरे पक्ष के भी 2 लोग घायल हुए हैं। जिनका बहादुरगढ़ के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों के बयान लेकर मामले की जांच में जुट गई । 

कसार गांव के घायल सरपंच टोनी का कहना है कि गांव में ही उसके घर के पास अमित नाम का एक व्यक्ति रहता है। जिसने उसके प्रतिद्वंदी के तौर पर सरपंची का चुनाव लड़ा था, लेकिन वह हार गया था। इसी बात को वह मन में बैठाए हुआ था। देर शाम को  मामूली सी बात को लेकर वह लड़ने लगा और यह झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि अमित के पक्ष के लोगों ने सरपंच और उसके भाइयों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। सरपंच टोनी ने भी हिम्मत दिखाते हुए अमित के पक्ष के लोगों के एक रिवाल्वर और एक राइफल छीन ली। मौका देखकर हमलावर भागने में कामयाब हो गए। ग्रामीणों ने सरपंच और उसके भाई समेत अन्य 4 लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया। फिलहाल पुलिस घायलों के बयान लेने में जुटी हुई है। पूरी जानकारी जुटाने के बाद ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।