प्रेम प्रसंग के चलते दो गुटों में झड़प, गांव में भारी पुलिस बल तैनात(video)

4/29/2018 2:58:06 PM

रादौर(कुलदीप सैनी): रादौर के गांव मॉडल टाउन करेड़ा में दो गुटों में झड़प हो गई अौर कई घरों पर तोड़फोड़ की गई। इसके पीछे युवक-युवती का प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है जिसके चलते दोनों गांव से भाग गए। फिलहाल गांव में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पूरे मामले पर पुलिस और प्रशासन के आलाधिकारी दोनों पक्षों से बातचीत कर रहे हैं। तोड़फोड़ के मामले में पुलिस ने एक दर्जन के करीब लोगो को राउंड अप किया है।

जैसे ही एक विशेष समुदाय से संबंध रखने वाली लड़की अनुसूचित जाति के लड़के से प्रेम प्रसंग के बाद दोनों गांव से भाग गए। जिसके बाद गांव में विवाद हो गया। जिसको लेकर दोनों पक्षों में झड़प हो गई। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर आरोप लगाए कि इस विशेष वर्ग द्वारा उन पर हमला किया गया और तोड़फोड़ की गई।

वहीं आरोपित पक्ष के लोगों ने बताया कि उन पर लगाए जा रहे आरोप बिलकुल बेबुनियाद है।अनुसूचित जाति के लोग इस मामले में कई लोगो को फंसाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने प्रशासन से इस मामले में निष्पक्ष कार्यवाही की मांग की है। पुलिस ने रात को हमला और तोड़फोड़ करने वाले एक दर्जन लोगों को राउंड अप किया है और किसी प्रकार का माहौल खराब न हो इसके लिए गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

Nisha Bhardwaj