पति-पत्नी के झगड़े ने लिया गंभीर रुप, दो पक्षों में चले जमकर लात-घूंसे

6/21/2018 12:47:30 PM

पंचकूला (उमंग श्योराण): पंचकूला के महिला थाने में पति-पत्नी के झगड़े ने उस समय गंभीर रूप ले लिया जब महिला अपने बच्चे के साथ थाने अपने पति की शिकायत करने पहुंची। पीड़ित महिला का पति अपने 9 महीने के बच्चे को उठा कर ले गया । जिसके बाद लड़की के परिजनों का गुस्सा लड़के पर फूटा और बच्चे को वापिस लाने के लिए दोनों पक्षों में जम कर लात-घूंसे चले। झगड़ा बढ़ता देख पुलिस ने दोनों पक्षों को लड़ने से रोका और युवक ने बाद में बच्चा वापिस लाकर अपनी बीवी के हवाले कर दिया। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। 

पीड़ित महिला ने बताया कि ससुराल वाले उसे तंग और गाली गलौच करते हैं। दो साल से यह मामला चल रहा है और उनके द्वारा एक केस पहले भी फ़ाइल किया हुआ है। आज जब वह महिला थाने आई और शिकायत दी तो पुलिस ने लड़के को थाने में बुलाया।

महिला ने बताया कि उसने 9 महीने के बच्चे को खेलने के लिए अपने पति को दिया तो उसका पति बच्चा लेकर भाग गया। महिला ने ससुराल वालों से खुद को खतरा बताया अौर पुलिस से सुरक्षा की मांग की क्योंकि पीड़िता ने कहा कि वे उसके साथ मारपीट कर सकते हैं। हालांकि पुलिस ने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से मना कर दिया है लेकिन मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 

Nisha Bhardwaj