दोस्तों में मोबाइल को लेकर झगड़ा, एक की गोली मारकर हत्या

6/23/2018 3:20:08 PM

नूंह(एे के बघेल): नूंह जिले के तावडू खंड के गांव शिकारपुर में दोस्तों पर दोस्त की गोली मारकर जान लेने का मामला सामने आया है। घटना को पुरानी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है। मोबाइल को लेकर दो दिन पहले दोस्तों में झगड़ा हुआ था। जो मौत की वजह बन चुका। इसी बात से रंजिश रखते हुए शुक्रवार शाम के समय जाहिद पुत्र नवाब निवासी शिकारपुर उम्र करीब 22 वर्ष को गांव के पीर के नजदीक सीने में गोली मार दी। गोली लगने ही जाहिद ने घटना स्थल पर दम तोड़ दिया तो उसके साथी घटना  फरार हो गए। पीड़ित पक्ष के जफरुद्दीन की शिकायत पर तावडू पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक शिकारपुर गांव में कई दोस्तों में मोबाइल को लेकर झगड़ा हो गया था , जिससे कुछ दोस्त जिनमें मुजाहिद , गुलफान , छोटा कंझा , बड़ा कंझा , सब्बा , शौकत , राहुल नाराज हो गए, जिसके चलते उन्होंने इस वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। 

पुलिस मामले में तहकीकात कर रही है कि ये सारे लोग लूट इत्यादि में शामिल तो नहीं थे, कहीं झगड़े के पीछे सामान का बंटवारा तो असली मौत का कारण नहीं बना। पुलिस के मुताबिक मृतक जाहिद के खिलाफ कोई मामला अब तक दर्ज नहीं है ,लेकिन नामजद लोगों की कुंडली खंगाली जा रही है। 

Deepak Paul