राइस मिल पर हमला करने वाले पंजाब व हरियाणा के बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज

7/10/2022 10:16:17 AM

गुहला-चीका : पिहोवा रोड स्थित ज्ञान गोयल राइस मिल में आधा दर्जन बदमाशों ने जमकर उड़दंग मचाया और जबरदस्ती कब्जा करने के मकसद से चौकीदार को बाहर निकालकर गेट को ताला लगा लिया। सभी बदमाश हाथों में लाठी व गंडासी लिए हुए थे।
 
राइस मिल ठेके पर चला रहे मालिक अजय गोयल ने उक्त घटना की सूचना तुरंत चीका पुलिस को दी। अजय गोयल ने बताया कि मैंने यह राइस मिल बी.बी. राइस मिल के मालिक सुषमा अग्रवाल व कृष्ण कुमार से ठेके पर लिया हुआ है।  राइस मिल में मेरे चावल, बारदाना, क्रेट, 3 ट्रक गाड़ी व अन्य लाखों रुपए का सामान पड़ा हुआ है। मिल में 18 जून को गौरव गोयल निवासी चीका, संजीव कुमार निवासी बरनाला (पंजाब), किरण बाला पत्नी कृष्ण कुमार, ङ्क्षबदु रानी पत्नी संजीव कुमार जिनके साथ 2 अन्य बदमाश जो हाथों में लाठी तथा तलवारें लिए हुए थे। वहां पर चौकीदार प्रेम सिंह मौजूद था, जिसने हमें सूचना दी।

 उक्त बदमाशों ने जबरदस्ती कब्जा करने व राइस मिल से चावल लूटने की मंशा से मेरे चौकीदार को डरा-धमकाकर बाहर निकाल दिया। गौरव व संजीव कुमार ने बदमाशों के बल पर मिल में जमकर उड़दंग मचाया और कहा कि यदि दोबारा राइस मिल में आने की कोशिश की तो गोली से उड़ा देंगे। मैंने तुरंत सूचना मिलते ही चीका पुलिस को सूचित किया और कुछ देर बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। 
जब पुलिस मौके पर पहुंची तो सभी बदमाश महिलाओं सहित राइस मिल में अंदर थे, जो पुलिस को भी कुछ न समझकर अपनी बदमाशी दिखा रहे थे। हालांकि पुलिस ने इन बदमाशों द्वारा जो ताबड़तोड़ हमला किया था पूरा मंजर देखा।  

 पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए दोनों पक्षों को चीका थाना ले गई और बाद में हमला करने वाले पक्ष ने 2 दिन का समय मांगा। आरोपी दो दिन का समय लेने के बाद दोबारा न तो कोई पंचायत में आए और न ही चीका थाने में आए जिससे यह साबित होता है कि उक्त बदमाश किसी बड़े बदमाश से अपने तार मिलाए हुए हैं जिनको पुलिस का भी कोई डर नहीं है।

  इस संबंध में जानकारी देते हुए जांच अधिकारी कुलविंद्र सिंह ने बताया कि मामले की पूरी तरह जांच की गई है।  पुलिस ने अजय की शिकायत पर गौरव गोयल, संजीव कुमार, किरण बाला व ङ्क्षबदु रानी के खिलाफ धारा-148,149, 323,452 व 506 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है।  

Content Writer

Isha