बैंक में फ़िल्मी अंदाज से चोरी, करोड़ो रूपए के जेवरात चुराकर लुटेरे फरार (VIDEO)

8/13/2019 4:20:51 PM

पानीपत (अनिल कुमार):  पानीपत में पंजाब एंड सिंध बैंक में हैरान कर देने वाली चोरी का पर्दाफाश हुआ है। ये चोरी बिल्कुल फिल्मी अंदाज में की गई है।  चोर लॉकर से क्या-क्या ले गए, अभी तक इसका पता नहीं लग पाया है लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि चोर करोड़ो रूपए के जेवरात ले उड़े है । वहीं लॉकर से चोरी की वारदात का पता चलते ही बैंक उपभोक्ता मौके पर जुटना शुरू हो गए हैं। पुलिस ने मोके पर पहुंचकर सीसीटीवी कैमरे व् आसपास के लोगो से पूछताछ की शुरू।

पानीपत के सनौली रोड स्थित संत नरेन गुरुद्वारा के भवन में गुरुनानक पब्लिक स्कूल है। इसी स्कूल के नीचे पंजाब एंड सिंध बैंक है। सुबह स्कूल खुला तो पुलिस को चोरी की सूचना दी गई। रविवार को छुट्टी का फायदा उठाकर चोरों ने तसल्ली से वारदात को अंजाम दिया। चोर पाइप के सहारे स्‍कूल के कमरे की खिड़की तक पहुंचे। खिड़की काटकर बैंक के ऊपर बने कमरे में दाखिल हुए। ये कमरा लॉकर रूम के ठीक ऊपर वाला था। इसके बाद उन्होंने कटर से छत को काटा। इसके बाद क्लास में रखे टाट पट्टी के सहारे नीचे उतरे। यहां से चोर लॉकर रूम में पहुंचे।  चोर लॉकर रूम में पहुंचने के बाद लॉकर को तोडऩा शुरू किया। करीब छह लॉकर तोड़कर उन्होंने चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस ने बताया कि चोरी किस समय हुई, इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है। हालांकि रविवार को छुट्टी थी। छत को काटने में भी काफी समय लगा होगा। ऐसे में चोरों ने रविवार को ही वारदात को अंजाम दिया है। वहीं बैंक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। पता लगाया जा रहा है कि लॉकर किसका था और उसमें क्या था।मोके पर पहुंचे लोगो के अनुसार उनके करोडो के जेवरात गायब है ,पुलिस ने जल्द मामले को सुलझाने की बात कही हे। 

Isha