फिल्मी गुंडागर्दी: बदमाशों ने पुलिसवाले को कार की खिड़की से लटकाकर घसीटा

6/9/2018 4:55:33 PM

पलवल(गुरूदत्त गर्ग): पलवल में एक ऐसा वाकया सामने आया, जिसमें फिल्मों के स्टंटबाजों की तरह बदमाशों ने अपनी करतूत दिखाई। वैसे ये कोई प्रोफेशनल बदमाश तो नहीं थे, पर इनमें एक युवती और एक युवक शामिल थे। पलवल बसस्टैंड चौक पर स्विफ्ट कार में सवार दो बदमाश ट्रैफिक पुलिसकर्मी को गाड़ी की खिड़की से लटकाकर घसीटते हुए ले गए, जिससे ट्रैफिक पुलिसकर्मी गम्भीर रूप से घायल हो गया। फिलहाल सूचना मिलते ही पलवल पुलिस प्रशासन ने कार सवार दोनों आरोपियों को पलवल के नए गांव से काबू कर लिया और उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

शहर थाना प्रभारी संतोष के अनुसार पलवल शहर थाना पुलिस को गस्त के दौरान पलवल बसस्टैंड के समीप एक स्विफ्ट कार खड़ी मिली। जिसमे एक युवती व एक युवक सवार था। पुलिस ने शक के तौर पर गाड़ी की तलाशी लेनी चाही, तो गाड़ी में सवार युवक ने पुलिसकर्मी के साथ अभद्र व्यवहार किया और गाड़ी को तेज गति से दौड़ाने लगा।



जब ट्रैफिक कृष्ण कुमार ने उन्हें रुकने का प्रयास किया, कार चालक ने पुलिसकर्मी कृष्ण कुमार को सीधी टक्कर मार दी और उसको घसीटते हुए काफी दूर तक ले गए और ये बदमाश मौके से फरार हो गए। टक्कर लगने से पुलिसकर्मी कृष्ण कुमार गभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए निकटवर्ती एक अस्पताल में दाखिल कराया गया।

अन्य पुलिसकर्मियों ने तेज रफ़्तार स्विफ्ट कार का पीछा किया और नये गांव के समीप कार चालक को काबू किया। पुलिस ने कार में बैठे हुए युवक असलम व युवती बोबी निवासी घाघोंट को गिरफ्तार किया। फिलहाल पुलिस ने दोनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Shivam