अभिमन्यु ने कहा- यशपाल ने जाट कौम का नुकसान किया, वह मेरा दुश्मन (VIDEO)

9/30/2018 11:16:39 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु गोहाना में एक निजी स्पोर्ट एकेडमी का उद्घाटन करने पहुंचे। यहां उन्होंने जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल यशपाल मलिक पर जमकर निशाना साधा, साथ ही उन्होंने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया। कैप्टन अभिमन्यु ने कहा यशपाल मलिक भाईचारा को खराब करना चाहता है, वह हरियाणा में फिर से आग लगवाना चाहता है ताकि प्रदेश में तनावपूर्ण माहौल बना रहे। वह हरियाणा में चंदा खोरी कर के चला जाता है।



कैप्टन अभिमन्यु ने हरियाणा प्रदेश के नौजवानों से अपील करते हुए कहा कि युवा शरारती तत्वों के बहकावे में न आएं। यशपाल मलिक ने जाट कौम का नुकसान किया है, मैं उसको दुश्मन मानता हूं ।वह इतने समय से हरियाणा में सक्रिय है, उसने केवल हमारे हरियाणा के नौजवानों की बलि देने और बर्बाद करने का कार्य किया है, आरक्षण में उसकी कोई भूमिका नहीं है।

उन्होंने कहा कि जनता के बीच में वह केवल नौजवानों को भड़काता और भाग जाता है। अभिमन्यु ने कहा कि यशपाल झूठ बोल कर राजनीति करता है यशपाल इसका ही प्रदेश, गांव व समाज नकार चुका है, जो अब ये हरियाणा को लड़ाने का काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि यशपाल को मैं जाटों का दुश्मन मानता हूं।



वहीं कैप्टन ने कहा हरियाणा के ग्रामीण क्षेत्र में जो खेल की सुविधाएं अपने स्तर पर समाज ने बनाकर तैयार की है। यह गर्व का विषय है और इसका लाभ युवाओं और को मिलेगा यह खेल संस्कृति और बेहतर होगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा के जितने भी पात्र खिलाड़ी हैं उन सब को जल्द ही हरियाणा सरकार नौकरी देने जा रही है। पिछली सरकारों द्वारा खिलाडिय़ों की इनाम राशि घोषणा जो की गई थी उनको भी वितरण किया गया।

Shivam