Hooda के सरकार बनाने के दावे पर वित्त मंत्री का कटाक्ष, बोले- सपने देखने पर नहीं लगता है कोई भी टैक्स

punjabkesari.in Thursday, Jul 04, 2024 - 03:05 PM (IST)

रोहतक(दीपक): भूपेंद्र सिंह हुड्डा हरियाणा प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं, लेकिन हरियाणा के वित्त मंत्री जेपी दलाल को यह बात रास नहीं आ रही। उनका कहना है कि सपने देखने पर कोई टैक्स नहीं लगता और हुड्डा के अलावा कोई भी सपना देख सकता है। लेकिन तीसरी बार हरियाणा प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। क्योंकि उन्होंने गरीबों के लिए काम किया है। वित्त मंत्री जेपी दलाल आज रोहतक में परीवेदना समिति की बैठक में शिकायतें सुनने पहुंचे थे और जहां उन्होंने 11 शिकायतों का मौके पर ही समाधान किया।

साथ ही जेपी दलाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को देश की जनता ने लोकसभा चुनाव में आइना दिखा दिया है। कांग्रेस पार्टी तो थर्ड डिवीजन से पास होने पर लड्डू बांट रही है। उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश के लोकसभा चुनावी नतीजे का मौजूदा भाजपा सरकार पर कोई प्रेशर नहीं है। केवल जनहित के काम करना ही उनका लक्ष्य है। 

 उन्होंने अधिकारियों को भी दिशा निर्देश दिए और कहा कि अधिकारी जनता की शिकायतों का समाधान करें, ताकि जनता को सरकार के प्रतिनिधियों के पास न जाना पड़े। जहां तक पीपीपी आईडी व प्रॉपर्टी आईडी की समस्या है उसका भी सरलीकरण किया जा रहा है और जल्द ही लोगों को इस मामले में कोई दिक्कत नहीं आने दी जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static