कोर्ट के आदेश के बाद राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर के खिलाफ FIR दर्ज (VIDEO)

7/30/2019 9:56:50 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): हरियाणा के सहकारिता राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर और रमेश लोहार की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। क्योंकि जानकारी मिल रही है कि रोहतक में राज्यमंत्री मनीष और रमेश लोहार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। जिसकी अधिकारिक पुष्टि हो चुकी है वहीं कोर्ट के आदेशों के बाद से मंगवार को दिनभर से खबरों के अनुसार मंत्री मनीष ग्रोवर के खिलाफ रोहतक में शिवाजी कॉलोनी थाने एफआईआर की गई है। जिसकी पुलिस के द्वारा भी एफआईआर की कॉपी दी गई है। 



दरअसल रोहतक की अदालत में एडीशनल सेशन जज ने राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर और रमेश लोहार के खिलाफ पुलिस को एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए थे। मामला 12 मई का था, जब लोकसभा चुनाव की पोलिंग के समय रोहतक के एक बूथ पर कांग्रेस के नेताओं और बीजेपी के नेताओं के बीच पोलिंग को प्रभावित करने को लेकर आपस में झड़प हो गई थी।



इसमें याचिकाकर्ता का आरोप है कि उस समय मंत्री मनीष ग्रोवर मतदाताओं को प्रभावित कर रहे थे और रमेश लोहार उनकी मदद कर रहा था। जैसे ही उन्होंने रोकने की कोशिश की तो रमेश लोहार ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। याचिकाकर्ता ने आरोप भी लगाया है की रमेश लोहार ने गाडिय़ों की नंबर प्लेट भी बदली हुई थी, जिसको लेकर उस समय एसपी रोहतक को शिकायत दी गई थी, लेकिन एफआईआर दर्ज नहीं हो पाई थी। यही मामला कोर्ट में चल रहा था, जिसपर कोर्ट ने पुलिस को निर्देश दिए थे कि वह दोनों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करें।



आखिर अदालत की फटकार के बाद पुलिस ने सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर व रमेश लोहार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि शिवाजी कालोनी थाने में मामला दर्ज किया है लेकिन पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

Edited By

Naveen Dalal