सरेबाजार गुंडागर्दी व युवक का अपहरण करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज

12/18/2018 6:07:35 PM

सोहना(सतीश): सोहना सिटी थाना पुलिस ने सोहना के इंद्री मोड़ पर बीच रोड पर मारपीट व फायरिंग कर युवक को किडनैप करने वाले आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने वारदात के सरगना सहित इशा गैंग के करीब दो दर्जन सदस्यों के खिलाफ 307 व 365 जैसी संगीन आपराधिक धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियो की धरपकड़ शुरू कर दी है।



गौरतबल है कि 9 दिसम्बर की शाम करीब तीन बजे कस्बा के इंद्री मोड़ पर बीच बाजार में दो गैंगस्टरों के गुर्गों के बीच जमकर गोली बारी व मारपीट हुई थी। इसी दौरान इशा गैंग के गुर्गे एक युवक को भी किडनैप करके ले गए थे। जिसकी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को दो गाडिय़ों भी क्षतिग्रस्त मिलीं थी। वहीं बदमाशों द्वारा सरेआम मचाए जा रहे तांडव में तीन युवक भी इनकी गाड़ी की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

कई दिनों तक किसी भी पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी। हालांकि मामले की संगीनता को देखते हुए पुलिस अपनी जांच पड़ताल में आरोपियों तक पहुंची। जिसके बाद किडनैप किए गए, युवक ने लिखित शिकायत देते हुए कानूनी कार्रवाई करने की मांग की। जिसपर सोहना सिटी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही आपस में हुई गैंगवार का खुलासा हो पाएगा। पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास तेज कर दिए है। अब देखना इस बात का होगा कि पुलिस आरोपियो को कब तक गिरफ्तार कर पाती है।

Shivam