सोनाली मौत मामले में दर्ज नहीं हुई FIR, प्रशासन और BJP पर फूटा परिवार का गुस्सा

8/24/2022 6:35:55 PM

हिसार: बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत के मामले में एफआईआर दर्ज ना होने पर हिसार में परिवार का गुस्सा फूटा। सोनाली के परिवार ने भाजपा सरकार से भी मदद की अपील की है। परिवार का कहना है कि हमारी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। गोवा में सोनाली का पोस्टमार्टम करने का भी हमनें विरोध किया है, लेकिन उन्हें बॉडी भी हैंडओवर नहीं की जा रही है। इसी के साथ परिवार वालों ने बीजेपी पर भी कोई मदद ना करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सोनाली ने 10 साल तक पार्टी की सेवा की है। इसके बावजूद कंवरपाल गुज्जर के अलावा किसी ने भी हमारी बात नहीं सुनी है। इसलिए उनके परिवार वालों ने मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक से न्याय की गुहार लगाई है।

 

परिवार बोला, सोनाली ने 10 साल भाजपा की सेवा की

 

सोनाली का परिवार शुरू से ही उनकी मौत को अप्राकृतिक बताते हुए इसके पीछे बड़ी साजिश होने का दावा कर रहे हैं। वहीं आज हिसार में सोनाली के परिवार से सब्र का बांध टूट गया। उन्होंने कहा कि सोनाली की प्रशासन के साथ ही बीजेपी पार्टी भी हमारी कोई सुनवाई नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि सोनाली ने भाजपा के लिए अपने 10 साल दिए हैं। लेकिन अब जरूरत के समय पार्टी भी कोई मदद नहीं कर रही है। परिवार ने कहा कि हमे कुछ नहीं पता कि वो कहां थी। हमें सच्चाई नहीं पता है। उन्होंने कहा कि भाजपा वालों को कम से कम पार्टी की इज्जत का ख्याल रखते हुए इस मामले में परिवार का साथ देना चाहिए था। वहीं गुस्साए परिवार ने रोड जाम करने की भी चेतावनी दी है। उन्होंने सोनाली के कार्यकर्ताओं से भी हिसार में जुटने की अपील की है।

 

आज ही के दिन पंचायत चुनावों पर मंथन करने में व्यस्त बीजेपी नेता

 

सोनाली फोगाट की मौत को लेकर कई राजनीतिक हस्तियों की प्रतिक्रियाएं भी आई थी। हालांकि आज जब सोनाली की मौत के मामले में सोनाली के परिवार वाले भाजपा पर मदद ना करने का आरोप लगा रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर हरियाणा भाजपा के तमाम नेता दिल्ली में पंचायत चुनावों को लेकर मंथन कर रहे हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में बीजेपी ने आज सिंबल पर चुनाव लड़ने को लेकर राजधानी में बैठक की है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan