सरकारी अस्पताल के 6 डॉक्टरों के खिलाफ FIR दर्ज, हत्या से जुड़ा है मामला

10/20/2021 5:33:07 PM

 सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के नागरिक अस्पताल के छह डॉक्टरों पर एफ आई आर दर्ज हुई है। इन डॉक्टरों पर आरोप है कि उन्होंने एक मेडिकल रिपोर्ट में गड़बड़ी की है। आरोप है कि हत्या के मामले में डॉक्टरों द्वारा जब मेडिकल करवाया गया तो पहले एक चोट दिखाई गई और फिर जब बोर्ड ने जांच की तो चार चोटें दिखाई गई। इसकी शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने सभी डॉक्टरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव हरसाना कलां निवासी अशोक कुमार ने शिकायत दी थी कि 29 दिसंबर 2017 को उनके ताऊ रणधीर की हत्या कर दी गई थी और उनके भाई के सिर पर भी तेजधार हथियार से वार किया गया था। जिसके बाद नागरिक अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर राशि वालिया ने एमएलआर काटी थी। अशोक का आरोप था कि डॉक्टर ने दोषियों के साथ मिलकर मेडिकल ठीक ढंग से नहीं किया। इसकी शिकायत उन्होंने एसीपी को दी। एसीपी ने सीएमओ को दोबारा मेडिकल करवाने की बात कही थी। इस पर जब दोबारा मेडिकल किया तो उसमें चार चोटें सामने आई। जिस पर अशोक कुमार ने डॉक्टर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी। इसी के आधार पर सेक्टर 27 पुलिस ने डॉक्टर राशि वालिया समेत पांच डॉक्टरों पर मामला दर्ज किया है। 

मामले में जांच अधिकारी सत्यनारायण ने बताया कि 2017 में एक हत्या का मामला दर्ज हुआ था। जिसमें डॉक्टर राशि वालिया पर गलत मेडिकल रिपोर्ट बनाने के आरोप लगे हैं। उन्होंने बताया कि एडीए की राय के बाद मामला दर्ज किया गया है। सभी डॉक्टरों पर धारा 167, 217, 218, 120बी, 193 Ipc के तहत मामला दर्ज हुआ है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static