छह बच्चों का कातिल एमथ्रीएम बिल्डर !

10/10/2022 6:19:52 PM

गुड़गांव, (ब्यूरो): बजघेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत शंकर विहार में हुई छह बच्चों की अस्थाई तालाब में डूबने से बच्चों की मौत मामले में पुलिस ने एमथ्रीएम बिल्डर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बजघेड़ा थाना पुलिस ने यह केस मृतक बच्चों के पिता की शिकायत पर दर्ज किया है। 

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

शंकर विहार निवासी बजरंग ने बताया कि उनका बेटा देव (12), राहुल (12) पुत्र शेरसिंह, सगे भाई अजीत व  दुर्गेश , पीयूष पुत्र संजय, वरुण पुत्र बालकिशन व अंशु पुत्र वीरेंद्र घर से खेलने के लिए निकले थे। वह खेलते हुए एमथ्रीएम बिल्डर की जमीन पर पहुंच गए जहां से बिल्डर ने मिट्टी का उठान कराकर यहां गड्ढा छोड़ दिया। बरसात के कारण इस गड्ढे में पानी भर गया और बच्चे खेलते हुए इस पानी से भरे गड्ढे में फिसल गए।

 

बच्चों के पानी में डूबने की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन, पुलिस व दमकल समेत एसडीआरएफ व एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई थी जिन्होंने कई घंटों की मशक्कत के बाद सभी छह बच्चों के शव पानी से बाहर निकाले। उन्होंने कहा कि एमथ्रीएम कंपनी के मालिक रूप बंसल व बसंत बंसल ने इस जमीन पर अवैध रूप से तालाब बना दिया जिसके कारण बच्चों की मौत हो गई। इस घटना के कारण क्षेत्रवाासियों में रोष फैल गया। इस पर पुलिस ने बजरंग प्रसाद की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Content Writer

Pawan Kumar Sethi