शराब के ठेके पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग, ठेकेदार को दी जान से मारने की धमकी

2/7/2020 4:23:59 PM

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत जिले के गन्नौर में रेलवे रोड के निकट रजवाहे के पास स्थित शराब के ठेके पर पेट्रोल छिड़क कर अज्ञात युवकों ने आग लगा दी। युवक ठेके के मालिक को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। ठेके के मालिक और कारिंदों ने पानी के कैंपर और बोरी से बड़ी मुश्किल से आग बुझाई और मामले की शिकायत जीटी रोड पुलिस चौकी में दी।



गांव खेवड़ा निवासी वीरेंद्र ने बताया कि वह शराब का ठेकेदार है। उसका एक ठेका शराब रेलवे रोड निकट रजवाहे के पास है। वह 5 फरवरी को रात करीब 9:30 बजे अपने ठेके पर ही मौजूद था। उसी दौरान दो युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए। उसी समय एक सफेद रंग की गाड़ी भी ठेके के सामने आकर रुकी जिसमें दो अज्ञात युवक बैठे थे, जिनसे मोटरसाइकिल सवार युवक इशारों इशारों में बात करने लगे।



पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग
उन्होंने ठेके पर लगे सीसीटीवी कैमरे की ओर इशारा किया। उसके बाद मोटरसाइकिल सवार अपनी मोटरसाइकिल पर बैठ कर वहां से निकल गए। इसी दौरान एक अज्ञात युवक अपने हाथ में एक पेट्रोल की बोतल लेकर आया और उसके बाद ठेके के बाहर या अंदर तेल छिड़ककर आग लगा दी। आग लगाने के बाद वो मौके से भाग गया औऱ जाते-जाते उसे जान से मारने की धमकी दे गया।



आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस 
आरोप हैं कि बाइक और कार सवार अज्ञात युवकों ने कोई रंजिश रखते हुए आग लगाई है। वहीं थाना प्रभारी ने कहा कि शराब के ठेके में आग लगने की शिकायत मिली है। अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरेपियों का पता लगा कर उन्हे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
      
 

Isha