घरौंडा: कम्बल फैक्ट्री में फिर लगी आग, पड़ोस के मकानों को भी हुआ नुकसान (VIDEO)

9/27/2023 10:40:40 AM

घरौंडा (विवेक राणा) : घरौंडा के गांव कैमला में कोहंड रोड पर शिव शक्ति फैक्ट्री के गोदाम में एक बार फिर आग लगी है। छह दिन के भीतर फैक्ट्री के गोदाम में यह दूसरी बार आग लगी है। आग लगने से गोदाम का तो माल जला ही, लेकिन फैक्ट्री की दीवार से सटे घरों को भी नुकसान हो रहा है। एक मकान में लगे दो एसी को नुकसान पहुंचा है। इसके अतिरिक्त आस पड़ोस के मकान मालिकों में भी फैक्ट्री मालिकों के प्रति गुस्सा है। बार-बार आग लगने से पड़ोस के लोग परेशान है। जिसके संबंध में ग्रामीण पंचायत से भी मुलाकात करेंगे, ताकि फैक्ट्री मालिकों से बात की जा सके। 


 
पानीपत निवासी ममता गर्ग के नाम से कैमला गांव में शिव शक्ति कम्बल फैक्ट्री बनी हुई है। बीती 20 सितंबर की रात भी इस फैक्ट्री के गोदाम में अचानक आग लग गई थी। मंगलवार की शाम को एक बार फिर इसी फैक्ट्री के एक ओर गोदाम में आग लग गई। आग लगने से आसपास के काम कर रही लेबर व फैक्ट्री मालिकों में अफरा तफरी मच गई। 

बताया जा रहा है कि फायर ब्रिगेड को कॉल करने के बाद साथ वाली फैक्ट्री में मौजूद फायर हाइड्रेंट से कर्मचारियों ने आग बुझाने का प्रयास शुरू किया, लेकिन आग की भयानक लपटे कम होने का नाम नहीं ले रही थी। घरौंडा, पानीपत व करनाल की छह फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया। करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। फैक्ट्री मालकिन के पति सुभाष गर्ग ने बताया कि फैक्ट्री में आग लगी है और बहुत नुकसान होने की आशंका है। पहले भी आग लगी थी, लेकिन कारणों का पता नहीं चल पाया है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


 

Content Writer

Manisha rana