सोनीपत में चप्पल बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग, 10-15 गाडिय़ां काबू करने में जुटी

12/27/2021 8:07:38 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत में चप्पल बनाने वाली एक फैक्ट्री में आज सुबह भयानक आग लग गई। आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया और फैक्ट्री में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया। फायर ब्रिगेड के अधिकारियों को सूचना मिली तो वे अन्य कर्मचारियों व गाडिय़ों को लेकर मौके पर पहुंचे और आग बुझाने में जुट गए।



चप्पल बनाने वाली फैक्ट्री स्टार एंटरप्राइज कंपनी के नाम से सोनीपत के कुंडली औद्योगिक क्षेत्र में स्थित है। यहां आज अज्ञात कारणों के चलते फैक्ट्री में आग लग गई। कर्मचारियों ने इसकी सूचना फायर विभाग के कर्मचारियों को दी। आग इतनी भयानक थी कि फायर ब्रिगेड के कर्मचारी फैक्ट्री के अंदर नहीं जा पाए, क्योंकि चप्पल बनाने के मटेरियल में भी आग लग चुकी थी और विकराल रूप धारण कर लिया था। 



वहीं आग बुझाने के लिए सोनीपत, पानीपत और बहादुरगढ़ से फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां मंगवाई गई, जिनकी सहायता से कर्मचारी लगातार आग पर काबू पाने का प्रयास में जुटे रहे। फायर ब्रिगेड के अधिकारी राजेंद्र दहिया ने बताया कि धुआं ज्यादा होने के कारण कर्मचारी अंदर नहीं जा पा रहे हैं। फिलहाल सोनीपत की सभी गाडिय़ां पानीपत से दो और बहादुरगढ़ से 2 गाडिय़ां मंगवा ली गई हैं। अधिकारी के अनुसार 10 से 15 गाडिय़ां आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही हैं। अधिकारी ने कहा कि जल्द ही आग पर काबू पा लिया जाएगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam