Faridabad: बॉयलर के पास केमिकल का तेल फैलने से लगी आग, बाल- बाल बचे मजदूर

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2024 - 04:59 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी):  फरीदाबाद सेक्टर 25 स्थित कर्मा टैक्स प्रिंटिंग प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में रक्षाबंधन वाले दिन करीब 3:30 बजे बॉयलर के पास केमिकल का तेल फैल जाने की वजह से कंपनी में आग लग गई, मौके पर पहुंची दर्जन भर की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। 

रक्षाबंधन के दिन कंपनी में छुट्टी के बावजूद भी सात लोग कम पर पहुंचे थे लेकिन जैसे ही कंपनी में आग लगी सभी मजदूर वहां से बाहर भाग निकले। आग लगने का कारण बॉयलर भट्टी के पास कैमिकल जैसा तेल फैल जाना बताया गया। मौके पर पहुंची दर्जन भर की फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग बुझाने में जुट रही। सेक्टर 25 जुनेजा धर्म कांटे के पास प्लॉट नंबर 73 जो कर्मा टैक्स प्रिंटेड प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के नाम से स्थित है। इस कंपनी में कपड़े पेट का काम किया जाता है। 

मौके पर पहुंचे सेक्टर 58 थाना प्रभारी अनिल कुमार ने कहा जान माल का कोई नुकसान नहीं हुआ है कर्मा टैक्स प्रिंटिंग प्राइवेट लिमिटेड कंपनी सेक्टर 25 प्लॉट नंबर 73 में स्थित है इस कंपनी में कपड़ा प्रिंटेड का काम किया जाता था। कंपनी के अंदर बॉयलर चलाया हुआ था उसकी के पास कोई केमिकल फैल गया जिसकी वजह से आग भड़क गई। समय रहते फायर ब्रिगेड की गाड़ियों के साथ टीम ने आग को बुझा दिया है। जो मजदूर काम कर रहे थे वह भी सुरक्षित हैं किसी को कोई हातात नहीं हुआ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static